scriptमुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोले – हर घर नर्मदा जल, स्पेशलिटी सेंटर में सुविधाओं का विस्तार | Chief Minister Dr. Mohan Yadav said - Narmada water in every home, expansion of facilities in specialty centers | Patrika News
जबलपुर

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोले – हर घर नर्मदा जल, स्पेशलिटी सेंटर में सुविधाओं का विस्तार

सीएम डॉ यादव ने कहा कि जबलपुर भाजपा का केंद्र है और हर चुनाव में भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ा है, इस बार भी आशीष को सांसद और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मिलेगा।

जबलपुरApr 18, 2024 / 01:02 pm

Lalit kostha

जबलपुर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार को जबलपुर के विकास को लेकर दृष्टिपत्र जारी किया। इसमें कहा गया कि संस्कारधानी को आत्मनिर्भर, विकसित और समृद्ध बनाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जाएगा। नर्मदा जल हर घर में पहुंचाने का लक्ष्य बनाया गया है।
https://www.facebook.com/PatrikaJabalpur/videos/745234534103031

इससे पहले जबलपुर पहुंचे सीएम डॉ यादव ने कहा कि जबलपुर भाजपा का केंद्र है और हर चुनाव में भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ा है, इस बार भी आशीष को सांसद और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने संस्कारधानी व प्रदेश वासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हैं और पांच शताब्दी की प्रतीक्षा देशवासियों की पूरी हुई है। डॉ. यादव ने कहा कि भाजपा के प्रचार अभियान की चर्चा हर ओर हो रही है। कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है। चुनावी अभियान के दौरान वे स्वयं भी 40 से अधिक सभाओं, 30 से अधिक रोड शो और 25 से अधिक कार्यकर्ता समेलनों में शामिल हुए हैं। हमने पूरी विनम्रता के साथ अपनी परंपरा के अनुसार जनता के बीच जाकर अपनी बात रखने का प्रयास किया है।

उन्होंने दृष्टि पत्र की चर्चा करते हुए कहा कि आशीष दुबे का यह जबलपुर के लिए संकल्प है, जो सब मिलकर पूरा करेंगे। इसमें सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल की सुविधाओं में विस्तार, आयुध निर्माणियों के लिए कलपुर्जे स्थानीय उद्योगों में तैयार करने और पर्यटन व कृषि को बढ़ावा देने का वादा है। इस मौके पर मंत्री राकेश सिंह, राज्य सभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, प्रत्याशी आशीष दुबे, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, अभिलाष पांडे, अखिलेश जैन, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, अध्यक्ष द्वय प्रभात साहू व सुभाष तिवारी मौजूद रहे।

Home / Jabalpur / मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोले – हर घर नर्मदा जल, स्पेशलिटी सेंटर में सुविधाओं का विस्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो