बारह राशियों में ये पांच हैं खुशकिस्मत, पैसा ही पैसा है इनके भाग्य में- राशिफल

By: Lalit Kumar Kosta

Published On:
Aug, 13 2019 10:19 AM IST

  • Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal,

मेष- कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर बार-बार खराब हो रही मशीनरी के लिए अपने कार्य स्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन कराने से लाभ होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव आज आ सकते हैं।
वृषभ- व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत होगी। भूमि- भवन सम्बन्धित मामले आज सुलझ सकते हैं। संतान के सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा।
मिथुन- दु:ख का चिंतन न करना ही उसकी औषधि है। जो बीत गया उसे एक सपने की तरह भुला दें। आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं।
कर्क- जमींन-जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना है। आत्मविश्वास में कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं। पैसों का लेन-देन सावधानी से करें। यात्रा के योग है।
सिंह- शासन-प्रशासन की अड़चने आज आ सकती हैं। जल्दबाजी में कोई कार्य न करें। सही समय का इन्तजार करें। स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन सुख संभव है।
कन्या- स्वयं को अकेला महसूस करेंगे। बात को न सुने जाने पर नाराज रहेंगे। कार्यस्थल पर गलत आरोप लग सकते हैं। माता-पिता से विवाद की स्थिति बन सकती है।



Aaj Ka Rashifal,   <a href=Daily Rashifal , Today's Rashifal," src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/11/rashifal_monaday_4965485-m.jpg">

तुला- पूर्व में लिए निर्णय बदलना पड़ेंगे। संतान के भविष्य के प्रति आज कठोर फैसले लेना होंगे। राजकार्य में अवरोध आएंगे। विवेक से उनको हटाने में सफल होंगे।
वृश्चिक- कई दिनों से मकान का सोच रहे हैं आज आपका सपना पूरा हो सकता है। झूठ बोल कर परेशानी में आ सकते हैं। सहयोगी कार्य शैली पर सवाल उठा सकते हैं।
धनु- नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। अपने व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करेंगे। अपनी जीवनशैली को बदले लाभ होगा। निजी जिंदगी में दूसरो को प्रवेश न दें।
मकर- जमींन-जायदाद के लिए विवाद हो सकता है। विरोधी सक्रिय होंगे। समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आप की उन्नति नहीं देख सकते।
कुम्भ- अपने कार्य को करवाने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी। मन पसंद भोजन की प्राप्ति होगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।
मीन- आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती है, सतर्कता से काम करें। महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरूर लें। जिद्दी व्यवहार के चलते संबंध बिगड़ सकते है।

Published On:
Aug, 13 2019 10:19 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।