script

शाहिद अफरीदी से ”रिलेशन” को लेकर मुश्किल में फंसी अर्शी खान

Published: Oct 29, 2015 01:13:00 pm

Submitted by:

satyabrat tripathi

भारतीय अभिनेत्री और मॉडल अर्शी खान एक बार फिर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के संबंधों को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

नई दिल्ली। भारतीय अभिनेत्री और मॉडल अर्शी खान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों की स्वीकारोक्ति के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, पाकिस्तान के एक स्थानीय न्यूज चैनल की मानें तो एक मौलवी ने अर्शी खान के खिताफ फतवा जारी किया है। 

पाक-अफगान मुल की अर्शी खान को यह फतवा पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर जारी किया गया है। यह फतवा पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर पर स्थित एक मदरसे की ओर से जारी किया गया है। 

Arshi Khan

आपको बता दें कि गत महीने मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि अर्शी और शाहिद ने दुबई के एक 7-स्टार होटल में दो दिन गुजारे हैं। इन सभी अटकलों पर मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी ने शुरु में सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि वो और शाहिद बस अच्छे दोस्त हैं।

Arshi Khan

वहीं मॉडल के साथ अफेयर की खबर को अफवाह बताते हुए शाहिद अफरीदी भारतीय मीडिया पर जमकर बरसे थे और कहा था कि इसलिए लोगों भारतीय मीडिया की बात पर विश्वास नहीं करते। 

arshi khan

इसके बाद अर्शी खान ने पाक क्रिकेटर के साथ संबंधों को स्वीकार करते हुए ट्वीट किया था, ‘मैंने अफरीदी के साथ संबंध स्थापित किया है, फिर क्या? मेरे लिए वह प्यार था।’ अर्शी के शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों को स्वीकार करने के बाद यह ट्वीट दुनिया भर में वायरल हो गया है। 

ट्रेंडिंग वीडियो