scriptलव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश | 3 years after love marriage patwari killed his wife and throwed in Dam | Patrika News
जबलपुर

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश

दोनों इंदौर में साथ पढ़ते थे और लॉकडाउन में दोनों ने शादी की थी, कार्यक्रमों में साथ न ले जाने के कारण झगड़ती थी पत्नी, एक हफ्ते पहले भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और पति ने पत्नी को पीटा भी था…

जबलपुरApr 27, 2024 / 06:01 pm

Shailendra Sharma

3 years after love marriage patwari killed wife
जबलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पटवारी ने लव मैरिज के तीन साल बाद अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने उसकी लाश को बोरी में भरकर डैम में फेंक दिया और खुद ही पुलिस में पत्नी के गुमशुदा की रिपोर्ट लिखाई। लेकिन आरोपी पति ज्यादा दिनों तक पुलिस की नजरों से बच नहीं पाया और अब उसके जुर्म का पर्दाफाश हो गया है। बीवी के कत्ल की जो वजह सामने आई है उसे जानकर हर कोई हैरान है।

लव मैरिज का खौफनाक अंत


जबलपुर के कुंडम तहसील के चौरई गांव के रहने वाले 32 साल के रंजीत मार्को ने करीब तीन साल पहले लॉकडाउन में सिवनी जिले के घंसौर की रहने वाली सरला से हुई थी। सरला और रंजीत की मुलाकात एक शादी में हुई थी और वहीं पर दोनों में प्यार हो गया । तब दोनों इंदौर में ही पढ़ते थे और दोनों के बीच प्यार परवान चढा तो दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। क्योंकि दोनों एक ही समाज के थे इसलिए परिवार वाले भी राजी हो गए और लॉकडाउन में दोनों की शादी करा दी। लेकिन शादी के तीन साल बाद अब पति राजेश जो कि पटवारी है ने अपनी पत्नी की जान ले ली।
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला


patwari husband killed wife

बोरी में भरकर डैम में फेंकी बीवी की लाश


पुलिस के मुताबिक 22-23 की दरम्यानी रात राजेश कुंडम थाने आया और बीवी सरला के गुमशुदा होने की सूचना दर्ज कराई। पुलिस सरला की तलाश में जुटी हुई थी इसी दौरान पुलिस को राजेश पर शक हुआ। दरअसल राजेश पत्नी को ढूंढने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था वो आम दिनों की तरह ऑफिस जाता था। ऐसा लग रहा था जैसे उसे बीवी के गुमने का कोई अफसोस नहीं है। लिहाजा पुलिस ने पति राजेश को पकड़कर जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पति राजेश ने बताया कि उसने सरला की लाश को बोरी में भरकर डैम में फेंक दिया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

कहीं न्यौता न छूट जाए…ट्रेन रूक गई लेकिन लोग नहीं, देखें वीडियो


यू ट्यूब से सीखा सबूत मिटाने का तरीका


पुलिस के मुताबिक बीवी को मौत के घाट उतारने के बाद पति राजेश ने यू-ट्यूब से लाश को ठिकाने लगाने और सबूत मिटाने का तरीका सीखा। यूट्यूब पर सर्च करने पर उसे पता चला की पत्थर से बांधकर लाश को पानी में फेंकने से वो ऊपर नहीं आती है। इसलिए उसने शव को पहले एक बड़ी पॉलिथिन में भरा और फिर बोरी में डालकर घर से रात करीब 3 बजे गांव से करीब 5 किमी दूर सीतापुर डैम पर ले गया। उसने पत्नी का मोबाइल आरोपी ने पत्नी का मोबाइल घर से कुछ दूर रास्ते में फेंक दिया था, जिससे कि पुलिस को मोबाइल की लोकेशन घर से दूर मिले और पुलिस को लगे की वो कहीं चली गई है।

‘साथ चलने की जिद करती थी सरला’


हत्या की वजह हैरान कर देने वाली है, पता चला है कि शादी के बाद शुरूआत में पति राजेश जब भी कहीं बाहर कार्यक्रम में जाता था तो पत्नी सरला को साथ ले जाता था लेकिन शादी के दो साल बाद जब सरला ने बेटे को जन्म दिया तो उसके बाद से राजेश ने उसे अपने साथ बाहर ले जाना बंद कर दिया। दोनों के बीच इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। पता चला है कि 22 अप्रैल को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और फिर पति राजेश ने गला घोंटकर पत्नी सरला की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो