scriptदिन दहाड़े घरों में अलग-अलग स्थानों पर चोरी | Stealing at two different places in the day | Patrika News

दिन दहाड़े घरों में अलग-अलग स्थानों पर चोरी

locationइटारसीPublished: Nov 17, 2018 11:56:05 am

Submitted by:

krishna rajput

सूरजगंज में जनरल स्टोर संचालक के घर से जेवर चोरीयार्ड में नर्स के घर को चोरों ने बनाया निशाना

Jewel, theft, Surajganj, new yard, behind railway school, nurse, railway hospital, itarsi Stealing at two different places in the day

Jewel, theft, Surajganj, new yard, behind railway school, nurse, railway hospital, itarsi Stealing at two different places in the day

इटारसी. दिन दहाड़े दो अलग-अलग स्थानों पर चोरियां हुई है। दोनों घटनाएं शुक्रवार दोपहर में हुई है। सूरजगंज में जनरल स्टोर संचालक के घर चोरी हुई है जबकि नया यार्ड में एक नर्स के घर चोरी की वारदात हुई है। दोनों ही घरों में चोरों ने पीछे के दरवाजे से प्रवेश किया है।

घटना- १
सूरजगंज में जादूगर मैडम वाली लाइन में अशोक पिता कोदूलाल पटवा के घर चोरी हुई है। चोरों ने घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर में रखे जेवर चुरा लिए। अशोक पटवा ने बताया कि भरत मंदिर के पास उसका जनरल स्टोर है। दोपहर में १ बजे अशोक पटवा की पत्नी संतोषी बाई अपनी बहु सृष्टि को लेकर हॉस्पिटल गई थीं। इसी दौरान चोरों ने घर में रखे १ सोने का हार, १ मंगलसूत्र, २ जोड़ी कंगन, चार अंगूठी लेडीज और चार अंगूठी जेंट्स, एक करधौना, पांच जोड़ी पायजेब, बिछिया और ५ हजार रुपए नगद की चोरी करके ले गए हैं। जब अस्पताल ने आकर संतोषी बाई और उनकी बहु सृष्टि पटवा ने देखा तो आलमारी टूटी हुई थी और सामान बिखरा हुआ था। घर से सारे जेवर और नगद चोरी हो चुके थे। पुलिस ने अशोक पटवा के घर हुई चोरी के मामले में ५० हजार रुपए के जेवर की चोरी दर्ज की है। जबकि पटवा का कहना है कि तीन लाख के जेवर चोरी गए हैं।

नर्स के घर चोरी
रेलवे अस्पताल की लैब में नर्स अनिता अतुलकर के घर में चोरी वारदात हुई है। अतुलकर का घर रेलवे स्कूल के पीछे आरबी/२-४६० ए है। चोरों ने बाउंड्रीवाल कूदने के बाद पीछे से किचन की खिड़की का दरवाजा तोड़कर घर में गए। बाद में चोरों ने सोने के दो जोड़ी कंगन, एक जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी पट्टी चुराकर ले गए हैं। अनिता अतुलकर ने बताया कि वह सुबह ड्यूटी गई थीं और जब शाम को ४ बजे वापस आईं तो घर से जेवर चोरी हो चुकी थे।
————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो