script

ये है दुनिया की सबसे महंगी पॉर्न स्टार, इतने समय में कमा लिए 200 करोड़ रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2018 12:33:18 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

इस अभिनेत्री को क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है।

Jenna Jameson

ये है दुनिया की सबसे महंगी पॉर्न स्टार, 10 साल में कमा लिए 200 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। फिल्मों में अभिनेत्री एक खास महत्व होता है। इसके जरिए ये अभिनेत्रियां मोटी फीस वसूलती हैं। आज बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां एक फिल्म में काम करने के बदले करोड़ों रुपए की फीस वसूलती है। ठीक इसी प्रकार से एडल्ट इंडस्ट्री में भी अभिनेत्रियां काम के बदले मोटी फीस लेती हैं। इन अभिनेत्रियों को एडल्ट स्टार या पॉर्न स्टार कहा जाता है। आज हम आपको एक एेसी ही पॉर्न स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एडल्ट फिल्मों में काम करके अरबों रुपए कमाए हैं। इस पॉर्न स्टार को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री कहा जाता है।
Jenna Jameson
करोड़ों लोग हैं इस हीरोइन के दीवाने

आज हम जिस एडल्ट हीरोइन की बात कर रहे हैं उनका नाम जेना जेम्सन है। जेना जेम्सन को सबसे महंगी एडल्ट स्टार कहा जाता है। जेना इतनी खूबसूरत हैं कि एडल्ट इंडस्ट्री में इनका बोलबाला है और पूरी दुनिया में इनकी अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करके जेना ने करोड़ों रुपए कमा लिए हैं। आज जेना के पास करीब 200 करोड़ रुपए की संपत्ति है। जेना ने 1993 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा था और 2013 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कहा।
Jenna Jameson
एडल्ट फिल्मों की रानी के रूप में मशहूर हैं जेना

एडल्ट इंडस्ट्री में जेना जेम्सन की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है उन्हें पूरी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध एडल्ट स्टार और एडल्ट फिल्मों की रानी के नाम से भी जाना जाता है। करीब 20 साल तक एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के बाद जेना अब कारोबार के साथ वेबकॉम मॉडल का काम करती हैं। जेना जेम्सन को क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो