script

बिना डेबिट और क्रेडिट कार्ड के किश्तों पर खरीदें सामान, एचडीएफसी दे रहा खास ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2018 11:21:00 am

Submitted by:

manish ranjan

त्योहारों के सीजन आते ही लोग सबसे पहला काम नया सामान खरीदने का करते हैं।

shopping

बिना डेबिट और क्रेडिट कार्ड के किश्तों पर खरीदें सामान, एचडीएफसी दे रहा खास ऑफर

नई दिल्ली। त्योहारों के सीजन आते ही लोग सबसे पहला काम नया सामान खरीदने का करते हैं। ऐसे में अगर आप भी नया सामान खरीदना चहाते हैं, मगर वो आपके बजट से बाहर है। तो, चिंता करने की जरूरत नहीं है। एचडीएफसी एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आया हैं। जिसके तहत आप कोई भी सामान खरीदने के लिए बैंक से रुपए ले सकते हैं। यह एक तरह का शॉर्ट टर्म लोन है। जिसका फायदा कोई भी उठा सकता है। इस लोन को लेने के लिए एचडीएफसी बैंक का ग्राहक होना जरूरी नहीं है।

बिना कार्ड किश्तों पर खरीद सकते हैं सामान

एचडीएफसी बैंक कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक्स और फैशन समेत अन्य कई चीजों की खरीदारी के लिए कंज्यूमर लोन दे रहा है। अगर आपके पास डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं है और आप किश्तों में किसी सामान के लिए भुगतान करना चाहते हैं। तो ये आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।एचडीएफसी की आध‍िकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आपको प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 399 रुपए चुकाने होंगे। इसके बाद जो भी लोन आप लेंगे, उसका भुगतान 3 से 36 महीने की किश्तों में कर सकते हैं।

जमा करने होंगे ये दस्तावेज

कंज्यूमर लोन लेने की खातिर आपको ज्यादा दस्तावेज भी नहीं देने होंगे। आपको बस एचडीएफसी ब्रांच में जाकर पैन कार्ड और आधार कार्ड देना होगा। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको किसी भी तरह का डाउन पेमेंट इस लोन की खातिर नहीं देना होगा। हालांकि आपको लोन कितनी रकम का मिलेगा, ये एचडीएफसी ने साफ नहीं किया है। यह आपकी एलिजिब्ल‍िटी के आधार पर तय हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो