scriptटाटा ने कहा जेट एयरवेज को नहीं भेजा गया अभी कोई प्रस्‍ताव, शुरुआती दौर में है बातचीत | tata sons says in preliminary talks with jet airways | Patrika News

टाटा ने कहा जेट एयरवेज को नहीं भेजा गया अभी कोई प्रस्‍ताव, शुरुआती दौर में है बातचीत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 08:16:05 am

Submitted by:

Ashutosh Verma

टाटा संस लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि कर्ज में डूबी जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत अभी शुरुअाती दौर में है।

Jet Airways

टाटा संस ने कहा, शुरुआती दौर में है जेट एयरवेज से बातचीत

नर्इ दिल्ली। टाटा संस लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि कर्ज में डूबी जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत अभी शुरुअाती दौर में है। टाटा ने कहा कि इसके लिए अभी तक कोर्इ प्रस्ताव नहीं तैयार किया गया है। बता दें कि इसके पहले कायस लगाए जा रहे थे कि जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर दोनों कंपनियों के बीच डील लगभग पूरी हो गर्इ है। कंपनी ने अपने बयान में कहा, “हम इस बात को साफ कर दे रहे हैं कि इस तरह की बात अभी शुरुआती दौर में है आैर इसको लेकर अभी तक कोर्इ प्रस्ताव तैयार नहीं किया गया है”


जेट एयरवेज के शेयरों में तेजी

शुक्रवार को शेयर बाजार कारोबार के दौरान जेट एयरवेज के शेयर लगातार चाैथे दिन भी तेजी के साथ बीते पांच महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। टाटा के साथ डील की खबरों के बीच जेट एयरवेज का प्रदर्शन बेहतर हो गया है। शुक्रवार को बीएसर्इ पर कंपनी का स्टाॅक 346.85 रुपए प्रति शेयर के स्तर पर बंद हुआ। नेशनल स्टाॅक एक्सचेंज की बात करें तो यहां भी कंपनी के शेयरों में तेजी दर्ज की गर्इ।


तिमाही नतीजों में खराब रहा था जेट एयरवेज का प्रदर्शन

गत सोमवार को जेट एयरवेज ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के नतीजे भी जारी किए। कंपनी को लगातार तीन तिमाहियों से नुकसान हुआ है। तिमाही नतीजे जारी होने के बाद कंपनी ने अपने बयान में कहा कि वो अपने बिजनेस को रिव्यू कर रही है ताकि फिजुल खर्च को बंद करते हुए राजस्व को बढ़ाया जाए। विमान कंपनी फंड इकट्ठ करने के लिए लाॅयल्ट प्रोग्राम के तहत इक्विटी व स्टेक बेचने के प्रयास में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो