scriptइंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट का आया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 888 रुपए में दे रहा हवाई सफर करने का मौका | Spicejet diwali offer Ticket prices slashed to just Rs 888 | Patrika News

इंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट का आया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 888 रुपए में दे रहा हवाई सफर करने का मौका

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2018 10:45:59 am

Submitted by:

manish ranjan

स्पाइसजेट के ऑफर के तहत ग्राहक 888 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं।

स्पाइसजेट

इंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट का आया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 888 रुपए में दे रहा हवाई सफर करने का मौका

नई दिल्ली। त्योहारों के सीजन चल रहा है ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियों के बाद अब एयरलाइन कंपनियां भी आकर्षक ऑफर लेकर आ गई हैं। इंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट लोगों को सस्ते हवाई सफर का मौका दे रहा है। कंपनियां ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को सस्ते दाम में हवाई सफर करने का मौका दे रही हैं। स्पाइसजेट के ऑफर के तहत ग्राहक 888 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। ये सेल 28 अक्टूबर 2018 तक चलेगी।

इस तारीख तक के लिए बुक करें टिकट

स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत ग्राहक 8 नवंबर 2018 से 31 मार्च 2019 तक की यात्रा के लिए ही टिकट बुक करवा सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ एक तरफा उड़ानों पर लागू होगा। यात्रियों को टिकट की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या फिर ऐप से करानी होगी। टिकटों की बुकिंग केवल घरेलू उड़ानों पर लागू होगी।

स्पाइसजेट से पहले इंडिगो ने शुरू किया ऑफर

कंपनी ग्राहकों को टिकट कैंसिल करने की सुविधा भी दे रही है। लेकिन कैंसिल हुए टिकटों पर कंपनी कैंसिलेशन चार्ज लेगी। इतना ही नहीं ये ऑफर ग्रुप बुकिंग के लिए नहीं है। आपको बता दें कि स्पाइसजेट से पहले इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए सेल का ऐलान किया था। जिसमें ग्राहकों को कंपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो