script

केवल 899 रु में हवाई जहाज से करें दिल्ली-जयपुर की यात्रा, टिकट बुक करने के लिए बचे है 2 दिन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2018 04:46:58 pm

Submitted by:

manish ranjan

दिल्ली, जयपुर, चंडीगढ़, अमृतसर समेत कई शहरों में कर सकते हैं सफर

INDIGO
नई दिल्‍ली.नए साल के मौके पर जहां कई ऑनलाइन कंपनियां ग्राहको को कई समान पर तरह तरह के छूट दे रही हैं। इसी कड़ी में अब एविएशन कंपनियों ने भी न्यू इयर सेल शुरु कर दिया है। यूं तो इंडिगो बीते दिनों अजीब तरह की घटनाओं के लिए सुर्खियों में रहा है। लेकिन अब ये कंपनी ग्राहकों को केवल 899 रुपए में दिल्ली, जयपुर , चंडीगढ़, अमृतसर समेत कई शहरों में कर सकते हैं हवाई सफर करने का मौका दे रही है। बस शर्त ये है कि इसके लिए आपको टिकट 8 से 10 जनवरी के बीच ही बुक करना होगा। कंपनी का यह सेल केवल दो दिनों के लिए ही है।
किस रुट पर कितना खर्च

इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, कंपनी दिल्‍ली से चंडीगढ़ तक यात्रा के लिए आपसे 899 रुपए लेगी। इसके अलावा अन्‍य रूट्स की बात करें तो दिल्ली-जयपुर की यात्रा आप महज 999 रुपए में कर सकते हैं। दिल्ली-अमृतसर की यात्रा 1099 रुपए में की जा सकती है। इसी तरह दिल्ली-देहरादून की टिकट 1399 रुपए में बुक की जा सकती है। 1399 रुपए में दिल्ली-नागपुर की टिकट आप बुक कर सकते हैं।
कैश बैक ऑफर भी मिलेगा

सस्‍ते हवाई सफर के साथ ही इंडिगो यात्रियों के लिए कैश बैक ऑफर भी लाई है। कैश बैक का ऑफर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा।

कब कर सकते हैं यात्रा
कंपनी ने अपने वेबसाइट पर इसके लिए बकयदा सारी जानकारी दी है। इस सेल के तहत आप 1 फरवरी 2018 से 15 अप्रैल 2018 तक यात्रा कर सकते हैं। यह ऑफर आपको केवल तभी मिलेगा जब आप इंडिगो की वेबसाइट या इंडिगो एप से टिकट की बुकिंग करेंगे। बीते कुछ महीनों में देखा गया है कि एयरलाइं कंपनियां हर त्योहारों या स्पेशल मौकों पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश करती रही हैं। जिसके चलते कुछ सालों में एयरलाइन्स कंपनियों की बिक्री में काफी इजाफा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो