scriptइंडिगो ने पेश किया खास ऑफर, 888 रुपये में दे रही विमान का टिकट | Indigo announces all inclusive tickets starting rs 888 | Patrika News

इंडिगो ने पेश किया खास ऑफर, 888 रुपये में दे रही विमान का टिकट

Published: Oct 07, 2016 05:29:00 pm

इंडिगो एयरलाइंस की ओर से यह ऑफर 8 अक्‍टूबर से शुरू होगा और टिकटों की बैध्‍यता अगले साल 13 अप्रैल तक होगी।

IndiGo offer

IndiGo offer

नई दिल्ली। सस्ती दरों पर घरेलु उड़ान सेवाएं उपलब्ध कराने वाली विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस ने त्योहरी सीजन में एक बार फिर सस्ती दरों पर टिकट देने की घोषणा की है। इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक यात्री कुछ चुनिंदा घरेलु मार्गों पर मात्र 888 रुपये की बेस प्राइस में यात्रा कर सकते हैं। इंडिगो एयरलाइंस की ओर से यह ऑफर 8 अक्‍टूबर से शुरू होगा और टिकटों की बैध्‍यता अगले साल 13 अप्रैल तक होगी।

एयरलाइन्स के मुताबिक, यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है और इसमें खरीदे गए टिकटों पर कोई रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि कंपनी ने इस ऑफर के अंदर आने वाली सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की है।

इंडिगो की साइट पर इस ऑफर के तहत अगले साल जनवरी के लिए दिल्ली-जयपुर रूट की टिकट 888 रुपये में उपलब्ध है। वहीं दिल्ली-मुंबई रूट पर इकॉनमी क्लास का इस महीने के आखिर का टिकट 2,152 में मिल रहा है, जबकि अभी इसी टिकट की कीमत 5,642 रुपये है।

गौरतलब है कि इस त्योहारी सीजन में विस्तारा, स्पाइसजेट, एयरएशिया इंडिया और जेट एयरवेज जैसी एयरलाइन्स ने भी सस्ते टिकट का ऑफर पेश किया है। इसके तहत अगले साल अप्रैल तक की टिकटों पर छूट दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो