अगर आपके पास है JIO का नबंर तो अगले 5 साल तक हर सेवा मिलेगी मुफ्त

By:

Updated On:
06 Jan 2019, 12:39:42 PM IST

  • रिलायंस के स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ हुए एग्रीमेंट से Jio और स्टार टीवी पर दिखाए जाने वाले भारत के सभी क्रिकेट मैच (टेलीवाइज्ड क्रिकेट मैच) को Jio TV और Hotstar के यूजर्स के लिए उपलब्ध कराएंगे।

नई दिल्ली। ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी जियो (JIO) कोई कसर नहीं छोड़ती है। नए साल पर भी जियो अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया के साथ जियो ने पांच साल की साझेदारी की है। रिलायंस के स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ हुए एग्रीमेंट से Jio और स्टार टीवी पर दिखाए जाने वाले भारत के सभी क्रिकेट मैच (टेलीवाइज्ड क्रिकेट मैच) को Jio TV और Hotstar के यूजर्स के लिए उपलब्ध कराएंगे।


नए ग्राहकों के लिए भी आकर्षक ऑफर्स

इसके साथ ही जियो अपने नए ग्राहकों को भी आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। नए यूजर्स को 501 रुपए में जियो फोन और 6 महीने के लिए प्रतिमाह 99 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगें। इस ऑफर के चलते कस्टमर्स को जियोफोन के साथ-साथ फ्री डाटा और कॉलिंग भी मिलेगी। नए जियोफोन के साथ छह महीने तक वॉइस कॉलिंग और डेटा केवल 1095 रुपए में मिलेगा। स्कीम के तहत कस्टमर्स को नए जियोफोन के चलते पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करना होगा।


ग्राहकों के लिए जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड

जियो के ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से 1095 रुपए का 'जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड' खरीदना होगा। ग्राहक इस कार्ड के साथ कोई भी पुराना फीचर फोन देकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि यह कार्ड 12 महीने के लिए मान्य रहेगा। इस ऑफर के बिना भी जियोफोन 501 रुपए में एक्सचेंज के बदले मिल रहा है लेकिन इसमें आपको छह महीने की सर्विस नहीं मिलेगी।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

Updated On:
06 Jan 2019, 12:39:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।