scriptअगर आप भी बना रहे हैं समर वैकेशन का प्लान, एयर एशिया दे रहा है 20 फीसदी सस्ता हवाई सफर करने का मौका | Air Asia is offering 20 percent cheaper air travel | Patrika News

अगर आप भी बना रहे हैं समर वैकेशन का प्लान, एयर एशिया दे रहा है 20 फीसदी सस्ता हवाई सफर करने का मौका

Published: Feb 16, 2019 10:56:28 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराए पर 20 फीसदी छूट की पेशकश की है।

Ar Asia

अगर आप भी बना रहे हैं समर वैकेशन का प्लान, एयर एशिया दे रहा है 20 फीसदी सस्ता हवाई सफर करने का मौका

नई दिल्ली। विमानन कंपनियां लोगों को लुभाने के लिए सस्ते हवाई टिकट दे रहे हैं। इंडिगो के बाद अब एयर एशिया की ओर से सस्ता हवाई सफर करने के लिए छूट निकानी है। सात दिन तक चलने वाली इस छूट का लाभ आप 25 फरवरी से ले सकते हैं। टिकटों की बुकिंग 18 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। टिकट बुक आप 25 फरवरी से लेकर जुलाई महीने के बीच तक के लिए करा सकते हैं।

20 फीसदी की छूट
सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराए पर 20 फीसदी छूट की पेशकश की है। एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि सात दिन की यह सेल 18 फरवरी से शुरू होगी। इस दौरान खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी। बयान के मुताबिक कंपनी वेबसाइट या मोबाइल एप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी। यात्री सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं।

कम बजट में लें छुट्टियों का मजा
कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस छूट योजना के साथ यात्री अपनी छुट्टियों के दौरान कम बजट में भी दुनिया में कई स्थानों पर यात्रा कर सकते हैं। आपको बता दें कि एयर एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 फीसदी और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 फीसदी हिस्सेदारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो