scriptVIDEO : व्यापारी के बेटे ने वीडियो में चुनाव को लेकर सिंधी समाज के लिए कही आपत्तिजनक बातें, भडक़े समाजजन | youth viral video against sindhi samaj in indore | Patrika News

VIDEO : व्यापारी के बेटे ने वीडियो में चुनाव को लेकर सिंधी समाज के लिए कही आपत्तिजनक बातें, भडक़े समाजजन

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2019 05:08:42 pm

व्यापारी के बेटे ने वीडियो में चुनाव को लेकर सिंधी समाज के लिए कही आपत्तिजनक बातें, भडक़े समाजजन

sindhi

VIDEO : व्यापारी के बेटे ने वीडियो में चुनाव को लेकर सिंधी समाज के लिए कही आपत्तिजनक बातें, भडक़े समाजजन

इंदौर. शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे श्रेयस झंवर ने मंगलवार रात 12 बजे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया था। इसमें उसने भाजपा के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार शंकर लालवानी के खिलाफ और कांग्रेस के उम्मीदवार पंकज संघवी के समर्थन में वोट करने को लेकर अपील की है। इसके बाद सिंधी समाज में रोष व्याप्त हो गया। अधिवक्ता पंकज वाधवानी ने एसएसपी को मामले की शिकायत करते हुए सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि वीडियो में सभी सिंधी समाजजन के लिए आपत्तिजनक तरीके से अनर्गल बातें कही गई है। इसके बाद मामले ने और तूल पकड़ा और सिंधी समाजजन कलेक्टोरेट भी पहुंचे। श्रेयस झंवर ने मामले को लेकर समाज से माफी मांगी है। दूसरी ओर कांग्रेस ने वीडियो की निंदा करते हुए इसे साजिश बताया है।
हम सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखते हैं

शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने मामले में कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की अनुयाई है हम सर्व धर्म समभाव में विश्वास रखते हैं। सभी समाजों ओर धर्मों में हमारी आस्था है। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी और लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी के खिलाफ जूठा प्रचार किया जा रहा है, जिसके चलते कल किसी श्रेयस झंवर द्वारा वीडियो प्रसारित किया गया था। वीडियो में समाज विशेष के लिए अनर्गल टिप्पणी थी, जिसका कांग्रेस पार्टी समर्थन नहीं करती है। वह व्यक्ति ना तो कांग्रेस पार्टी का प्राथमिक सदस्य है, ना पदाधिकारी है। कांग्रेस इस तरह के सामाजिक द्वेष फैलाने वाले वीडियो की घोर निंदा करती है।
श्रेयस नेे समाज से मांगी माफी

मामला ने तूल पकड़ा तो श्रेयस झंवर ने एक और वीडियो जारी कर सिंधी समाज से माफी मांगी है। उसने कहा कि मैं अभी अमरीका में हूं। मेरे वीडियो से सिंधी समाज को ठेस पहुंची हैं। मेरा ऐसा कोई उद्देश्य नहीं था। मैं सभी से माफी मांगता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो