scriptकिडनी बदलाने आई महिला का हुआ शारीरिक शोषण | womens crime womens atrocity indore | Patrika News

किडनी बदलाने आई महिला का हुआ शारीरिक शोषण

locationइंदौरPublished: Nov 27, 2017 09:58:32 pm

Submitted by:

amit mandloi

युवक ने महिला को किडनी बदलाने का आश्वासन देकर बुलाया, महिला उसकी बातों में आ गई और घर से करीब सवा लाख रुपए लेकर पहुंच गई।

women's crime
छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का मामला, पीडि़त दंपती ने अफसरों के समक्ष की शिकायत

इंदौर. थाना क्षेत्र के क्लाथ मार्केट हॉस्पिटल की एक महिला मरीज से उसी के गृहक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने किडनी बदलवाने के बहाने गलत हरकत कर दी। परिचित उसे कई महिनों तक इलाज के नाम पर ज्यादती करता रहा। इलाज के रुपए खत्म हो जाने पर वह उसे कुछ दिन पूर्व लावारिस हालत में छोड़ गया था। अब परिवार मामले में दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।
जिला धार के ग्राम केसुर से आए दंपती ने सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम स्थित डीआईजी कार्यालय में घाटा बिल्लौद में रहने वाले तरूण जैन नामक युवक के खिलाफ ज्यादती की शिकायत की है। महिला ने बताया कि उसकी दोनों किडनी खराब हो चुकी है। पिछले कुछ समय से वह छत्रीपुरा थाना क्षेत्र स्थित क्लाथ मार्केट हॉस्पिटल में डॉयलासिस के लिए आ रही है। बस में उसकी मुलाकात तरूण से हुई थी। उसने किडनी बदलवाने का आश्वासन देकर बुलाया था। महिला उसकी बातों में आ गई और घर से करीब सवा लाख रुपए लेकर उसके पास पहुंच गई। युवक उसे उपचार के लिए अहमदाबाद ले गया और फिर वहां से रायपुर। आरोप है महिला के रुपयों से वह उसका उपचार करवाता रहा। आरोप है इस दौरान उसने कई बार उससे गलत हरकत भी की। रुपए खत्म हो जाने के बाद वह उसे भोपाल बस स्टैंड पर छोड़ गया। जाते हुए वह जान से मारने की धमकी भी दे गया। महिला ने अपने परिजनों को मदद के लिए बुलाया था। हॉस्पिटल में उपचार के दौरान छत्रीपुरा पुलिस ने उसका बयान भी लिया था। अधिकारियों के समक्ष उसने जो आवेदन पेश किया है उसमें पुलिस द्वारा दोबारा बयान लेने की बात कही है। उसका कहना है की जिस वक्त थाना पुलिस ने उसका बयान लिया था वह सदमे में थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो