scriptदो डीएसपी को मिली कोर्ट से राहत, एएसपी ट्रैफिक जैन का तबादला भी निरस्त | Two DSP gets relief from court, transfer of ASP Traffic Jain | Patrika News

दो डीएसपी को मिली कोर्ट से राहत, एएसपी ट्रैफिक जैन का तबादला भी निरस्त

locationइंदौरPublished: Feb 16, 2019 12:49:49 pm

पुलिस अफसरों के स्थानांतरण, दीक्षित सीएसपी विजयनगर बने रहेंगे

indore

दो डीएसपी को मिली कोर्ट से राहत, एएसपी ट्रैफिक जैन का तबादला भी निरस्त

इंदौर. शासन के तबादला आदेश के खिलाफ जिले में पदस्थ दो डीएसपी ने कोर्ट की शरण ली, जहां से उन्हें राहत मिली है। पंकज दीक्षित को फिर से सीएसपी विजयनगर बनाया है, जबकि विनोद शर्मा एसडीओपी महू बने रहेंगे।
इस बार तबादलों में महू एसडीओपी विनोद शर्मा तथा सीएसपी पंकज दीक्षित को उज्जैन के बाहर भेजा गया था। आदेश जारी होने के बाद सीएसपी दीक्षित की जगह परदेशीपुरा सीएसपी हरीश मोटवानी को पदस्थ किया गया। आदेश जारी होने के बाद दीक्षित छुट्टी पर चले गए और मोटवानी ने तुरंत चार्ज ले लिया था। दोनों ही अफसरों को यहां पदस्थ हुए 5-6 माह ही हुए थे, जिसके कारण उन्होंने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट से दोनों अफसरों को फिलहाल राहत मिल गई।
पांच थाना प्रभारियों के ट्रांसफर
शासन ने शुक्रवार को प्रदेश के 138 निरीक्षक (थाना प्रभारियों) के तबादला आदेश जारी किए। इंदौर से भी पांच थाना प्रभारियों के नाम इसमें शामिल है। आदेश के तहत प्रीतमसिंह ठाकुर खजराना से ग्वालियर, धीरेंद्र पालसिंह चौहान गुना से इंदौर, दिलीप पुरी आजादनगर से मुख्यालय भोपाल, दिनेश भौजक ग्वालियर से जीआरपी इंदौर, राधा जामोद आगर मालवा से इंदौर, इंद्रेशकुमार त्रिपाठी कटनी से इंदौर, दिनेश वर्मा उज्जैन से इंदौर, राहुल शर्मा चंदननगर से पुलिस मुख्यालय भोपाल, पंकज गौतम इंदौर से मुख्यालय भोपाल, पंकज द्विवेदी इंदौर से देवास, सीमा भंडारी नारकोटिक्स इंदौर से रतलाम, सत्यप्रकाश सक्सेना इओडब्ल्यू भोपाल से इंदौर किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो