scriptइन दो राशियों के बिगडेंगे काम, दो राशि वालो को मिलेगी सफलता, जानिए राशिफल और गुडलक टिप्स | Today's planets, constellations and riders | Patrika News

इन दो राशियों के बिगडेंगे काम, दो राशि वालो को मिलेगी सफलता, जानिए राशिफल और गुडलक टिप्स

locationइंदौरPublished: Nov 19, 2018 08:35:19 am

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

rashifal

इन दो राशियों के बिगडेंगे काम, दो राशि वालो को मिलेगी सफलता, जानिए राशिफल और गुडलक टिप्स

मेष – आज आपके सारे रूके हुए काम पूरे हो सकते है। अच्छा समय बार-बार नहीं आता है अत: इसका सही इस्तेमाल करना आपके लिए जरूरी है। आज बोले कम और काम ज्यादा करें। आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चों मे बांटे ।
वृष – आज आपके कार्य में थोड़ी परेशानी आ सकती है, उसके लिए परेशान होने की बजाय उसे कैसे सुधार सकते हैं, इस बात पर ध्यान दें। अपने काम करने के तरीके को सहज और सरल बनाये। आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम मे फलों का दान करे ।
मिथुन – आज आप आपने जीवन में थोड़ा परिर्वतन कर सकते है। जिस बदलाव को आप काफी समय से टालते आ रहे थे वो आज होंगे। कई दिनों के बाद अच्छे सौभाग्य का संकेत आपको मिल सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करें।
कर्क – आज आप कोई भी चीज को गंभीरता से ना लें। इस कारण बेवजह तनाव या दबाव में आ सकते हैं। रिलैक्स रह कर आज के दिन को शांति से गुजारे। आज के दिन की सफलता के लिए भगवान शिव की आरधना करके दिन की शुरुआत करें।
सिंह – आज कोई घटना आपको हैरान कर सकती है। कामकाज में प्रगति के बावजूद आज के दिन आपके मन में अस्थिरता कायम रहेगी। आज के दिन की सफलता के लिए घी का दीपक अपने पितरों की तस्वीर के समक्ष अर्पण करें।
कन्या – आज का दिन आपके अनुकुल रहेगा। आपके छोटे-मोटे प्रयास से ही कुछ अच्छे लाभ के संकेत आज मिल रहे हैं। ध्यान रखे की आज आप दूसरों को बिना मांगी सलाह न दें। दिन की सफलता के लिए मां तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करें।
तुला – आज आपके कार्य में रूकावट आ सकती है। व्यापार व्यवसाय में थोड़ी सावधानी रखें। मन शांत रखें । आज अपनी सोच को नकारात्मक नहीं बनाएं।आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या के चरण छू कर दिन कि शुरआत करें ।
वृश्चिक – आज का दिन आपके लिए महत्पूर्ण है। भाग्योदय होने के संकेत मिलेंगे। कारोबार और रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करें।
धनु – आज का दिन आपके अनुकुल रहेगा। समस्याओं का समाधान मिलेगा । धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। दूसरों के साथ संबंधों में बिल्कुल स्पष्ट रहें कोई बात गोलमाल न करें। आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता चरण छू कर दिन की शुरआत करें।
मकर – आपने काम पर पूरा ध्यान दें। परिस्थितियां एकाएक आज जटिल हो सकती हैं। एक साथ कई सारे काम हाथ में न लें, आप परेशानी में पड़ जाएंगे। आज के दिन की सफलता के लिए बुजुर्गो का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरुआत करे।
कुंभ – आज आपका खर्च बढ़ सकता है। नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के लिए सावधान रहने का दिन है।आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईयों का दान करें ।

ट्रेंडिंग वीडियो