scriptएशिया कप में सट्टे की टिप्स…. | Tips for betting in Asia Cup .... | Patrika News

एशिया कप में सट्टे की टिप्स….

locationइंदौरPublished: Sep 18, 2018 02:26:10 pm

Submitted by:

amit mandloi

लुकआउट नोटिस जारी : फिर भी आरोपी बेखौफ सोशल मीडिया के सहारे लगा रहा दांव, एशिया कप में सट्टे की टिप्स दे रहा अमित,

satta indore

एशिया कप में सट्टे की टिप्स….

इंदौर. आइपीएल मैचों के दौरान टीवी सिग्नल चोरी कर वेबसाइड के जरिए सट्टेबाजी करने का आरोपी अमित मजीठिया फरारी के दौरान एशिया कप मैचों को लेकर सट्टेबाजी में जुटा हुआ है। सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह खुलकर सट्टेबाजी की टिप्स दे रहा है। सोमवार को मैच शुरू होने के पहले श्रीलंका के साथ मैच में अफगानिस्तान को विजेता घोषित कर उसने रेट भी जारी किए और देर रात मैच के परिणाम में अफगानिस्तान विजेता भी रहा।
आइपीएल मैचों के दौरान टीवी के सिग्नल चुराकर अपनी वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन सट्टा चलाया जा रहा था। सिग्नल चोरी होने से आरोपियों की वेबसाइट पर मैच का प्रसारण आठ सेकेंड पहले कर लाखों रुपए की कमाई की जा रही थी। साइबर सेल ने गिरोह के सरगना अमित के साथ ही गुजरात के बिल्डर हितेश खुशलानी, पूनम व उसके पति हरेश के खिलाफ आइटी एक्ट में केस दर्ज किया था। आइपीएल मैच शुरू होने के पहले ही वह दुबई चला गया और वहां से ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहा था। जून में पूनम पति हरेश के साथ लौटी तो उसे अहमदाबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया। बाद में हरेश को भी आरोपी बना लिया। साइबर सेल ने कोर्ट की अनुमति लेकर अमित की वेबसाइट बंद भी करा दी थी। हालांकि अमित मजीठिया गिरफ्तार नहीं हो सका।
इंदौर साइबर सेल के साथ ही मुंबई पुलिस भी उसे ढूंढ़ रही है, उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ है। लेकिन वह सट्टेबाजी से बाज नहीं आ रहा है। उसने सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाया है, जिसमें वह क्रिकेट बेटिंग टिप्स दे रहा है।
सोमवार को श्रीलंका व अफगानिस्तान के मैच को लेकर उसने भाव भी जारी किए और मैच शुरू होने के पहले अफगानिस्तान को विजेता बता दिया।

ग्रुप में 68 लोग इंदौर के
सट्टेबाजी टिप्स के लिए बने ग्रुप में करीब 68 सौ सदस्य हैं, जिनमें 68 लोगों ने अपना पता इंदौर बताया है। साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह ने कहा, अमित मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। उसके दुबई में होने की जानकारी मिली है, लौटते ही पकड़ लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो