scriptशुक्ला ब्रदर्स के ट्रक ने युवती को मारी टक्कर, गुस्साए पिता ने उठाया ये कदम | The Shukla Brothers truck hit the young woman, angry father raised the | Patrika News

शुक्ला ब्रदर्स के ट्रक ने युवती को मारी टक्कर, गुस्साए पिता ने उठाया ये कदम

locationइंदौरPublished: Jul 20, 2019 06:03:46 pm

शोरूम पर क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा, ट्रक ड्राइवर टक्कर मारकर भाग गया
 

indore

शुक्ला ब्रदर्स के ट्रक ने युवती को मारी टक्कर, गुस्साए पिता ने उठाया ये कदम

इंदौर. शुक्ला ब्रदर्स की बसें तो अब तक विवादों में थी है पर अब शुक्ला ब्रदर्स के ट्रक भी विवादों के घेरे में आ गए है। शनिवार को शुक्ला ब्रदर्स के ट्रक ने दो पहिया वाहन युवती को जोरदार टक्कर मारी, जिससे वह घायल हो गई।
मौके पर पहुंचे पिता ने गुस्साए पिता ने जमकर हंगमा कि। वे आते ही बेटी को देखने लगे कि कहीं उसे लगी तो नहीं। पैरों में चोट आने के कारण युवती ठिक से चल फिर भी नहीं पा रही है।
indore
बता दे कुछ दिन पहले भी शुक्ला ब्रदर्स की बस ने एक दो पहिया वाहन सवार दंपती को कट मारी थी इसके बाद कंडक्टर ने अभद्रता की और फिर भी पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। रसूखदार परिवार होने से पुलिस बस पर हाथ नहीं डाल पाई। जिस बस को लेकर सुदीप बंसल व उनकी पत्नी शोभा ने शिकायत की वह भाजपा नेता गोलू शुक्ला व उनकी ट्रेवल्स से जुड़ी है। गोलू विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई हंै। इस समय सरवटे बस स्टैंड बंद होने से बसों का संचालन दूसरी जगह से होता है पर रसूख के कारण इनकी बसें रेलवे स्टेशन के सामने व आसपास के क्षेत्रों से ही चल रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो