script

बैटकांड पर 20 दिन बाद बोलीं ताई – आकाश ने गलत किया, उसे अकेले में डांट लगाऊंगी

locationइंदौरPublished: Jul 16, 2019 01:13:37 pm

महाजन ने एयरपोर्ट पर सोमवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि उनका व्यवहार किसी को अच्छा नहीं लगेगा।

Sumitra Mahajan

बैटकांड पर 20 दिन बाद बोलीं ताई – आकाश ने गलत किया, उसे अकेले में डांट लगाऊंगी

इंदौर. भाजपा विधायक ( bjp mla ) आकाश विजयवर्गीय ( Aakash vijayvargiya ) द्वारा नगर निगम अधिकारी की क्रिकेट के बैट से पिटाई को पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ( Sumitra Mahajan ) ने गलत बताया है। महाजन ने एयरपोर्ट पर सोमवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि उनका व्यवहार किसी को अच्छा नहीं लगेगा। सवाल दागते हुए बोलीं कि आप लोग इस व्यवहार को अच्छा मानोगे क्या, नहीं ना। तो मैं कैसे मानूंगी। इस विषय पर मैं आकाश से अकेले में चर्चा करूंगी और उसे डांट लगाऊंगी।
indore
मां समझाती भी है और डांटती भी है

बल्लाकांड के करीब 20 दिन बाद सुमित्रा महाजन ने उदाहरण देकर घटना के प्रति नाराजगी जाहिर की। वह बोलीं, एक मां के दो-तीन बच्चे रहते हैं, कोई कैसा रहता है, कोई कैसा रहता है। मां तो सभी को अच्छी शिक्षा देती है। ऐसी गलती पर मां पहले खुद सोचती है कि मेरे संस्कार देने में कोई गलती हो गई है।
must read : मंत्री बोले- आखिरी बार समझा रहा हूं, अब गलती हुई तो शहर से बाहर भेज दूंगा, जानें क्या है मामला

इस पर मां समझाती भी है और डांटती भी, लेकिन यह जरूरी नहीं सबके सामने किया जाए। महाजन ने कहा- यह तय है कि गलत को तो गलत बोलना ही पड़ेगा। मैं आकाश से इस संबंध में चर्चा करूंगी। महाजन ने इंदौर से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को शहरवासियों के लिए ऐतिहासिक दिन बताया।
must read : पत्नी की ड्रेस और पहचान पत्र देकर प्रेमिका को बना दिया पुलिस, फिर करने लगे ये काम

यह है मामला

नगर निगम अफसर पर बल्ला चलाने वाले विधायक आकाश को इस मामले में चार दिन तक जेल में रहना पड़ा था और भोपाल की विशेष कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे बाहर आ सके। उनके व्यवहार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें पार्टी से बाहर करने तक की हिदायत दे दी थी, हालांकि पार्टी ने अब तक उन्हें सिर्फ नोटिस दिया है, जिसका जवाब भी अब तक नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो