scriptहैदर से हरि बने शख्स के घर पर हुई पत्थरबाजी, कुछ दिनों पहले ही अपनाया था सनातन धर्म | stones pelted at house of man who became hari from haider has adopted sanatan dharam | Patrika News
इंदौर

हैदर से हरि बने शख्स के घर पर हुई पत्थरबाजी, कुछ दिनों पहले ही अपनाया था सनातन धर्म

MP News : एमपी के इंदौर में कुछ दिनों पहले ही सात लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया था। जिसमें हैदर से हरि बने युवक के घर पर आसमजिक तत्वों द्वारा घर पर हमला किया गया।

इंदौरMay 02, 2024 / 06:01 pm

Himanshu Singh

indore news
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मुस्लिम से बने हिंदू शख्स के घर पर पत्थर फेंके गए। जिसमें उसके घर की खिड़की के कांच टूट गए। कुछ दिन पहले ही 7 मुस्लिमों ने हिंदू धर्म को अपनाया था। इनमें से एक व्यक्ति खजराना का रहने वाला था। जो कि हैदर से हरि बना था। हरि ने पुलिस में इस घटना की लिखित शिकायत कराई है। साथ ही उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

पुलिस में की शिकायत


हरि के घर पर पत्थरबाजी की गई है। इस पूरे मामले पर हरि का कहना है कि मुस्लिम समाज के लोग मुझसे नाराज हैं। क्योंकि मैंने सनातन धर्म अपनाया है। इन लोगों के कारण मैं अपने घर नहीं जा पा रहा हूं। इन्होंने मेरे घर पर पत्थर मारकर घर की खिड़कियां तोड़ डाली। वहीं इस मामले पर हरि ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने पर फरियादी को एफआईआर करने के लिए कहा गया था लेकिन उसने मना कर दिया। अब एफआईआर कराने के लिए वह सामने नहीं आ रहा।

धर्म छोड़ने पर मिल रही धमकियां


हरि ने बताया कि उसे धर्म छोड़ने पर लगातार धमकियां मिल रही हैं। मुझे उससे जुड़े कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। लगातार मेरे पास फोन आ रहे हैं। कई लोग अपशब्द कह रहे हैं। मैं पहले से ही सनातन धर्म से प्रभावित था। मैंने इसकी डीप स्टडी की है। सनातन सभी धर्मों को महत्व देता है। इस न तो कोई आरंभ है न तो कोई अंत है। मैंने आज अंधेरे उजाले में प्रवेश किया है।

Hindi News/ Indore / हैदर से हरि बने शख्स के घर पर हुई पत्थरबाजी, कुछ दिनों पहले ही अपनाया था सनातन धर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो