scriptपुलिस का बड़ा अधिकारी बोला अभी देता हूं नौकरी से इस्तीफ, जानिए क्या थी वजह | Speak as a senior officer of the police, resigns from the job | Patrika News

पुलिस का बड़ा अधिकारी बोला अभी देता हूं नौकरी से इस्तीफ, जानिए क्या थी वजह

locationइंदौरPublished: Nov 11, 2018 12:24:47 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

अफसरों ने हस्तक्षेप कर मामला किया शांत

police

पुलिस का बड़ा अधिकारी बोला अभी देता हूं नौकरी से इस्तीफ, जानिए क्या थी वजह

इंदौर. बदमाशों पर कार्रवाई को लेकर हुई बैठक में दो अफसरों के बीच विवाद पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है। बैठक में किसी बात को लेकर एक सीएसपी नाराज हो गए, उन्होंने यहां तक कह दिया कि ऐसे में मुझे नौकरी नहीं करना है, मैं इस्तीफा देता हूं। शुक्रवार रात को हुई बैठक में इस तरह की बहस हुई। मामला पश्चिम इलाके के अफसरों से जुड़ा बताया जा रहा है। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्रवाई की हर स्तर पर समीक्षा हो रही है। आमतौर पर बैठकों में अफसर मौजूद रहते हैं, कमजोरी टीआइ की रहती है, लेकिन उसे सीधे फटकार न लगाते हुए सुपर विजन अफसर के नाते सीएसपी की जिम्मेदारी तय की जाती है।
शुक्रवार को भी बुलाई बैठक में आचार संहिता के दौरान बदमाशों पर कार्रवाई करने का मुद्दा छाया हुआ था। एएसपी ने एक सीएसपी के थाना क्षेत्र में काफी कम कार्रवाई की थी, जिसके कारण उनसे जवाब-तलब हुआ और फिर विवाद खड़ा हो गया। जिन अफसरों के बीच विवाद हुआ उनके बीच पहले भी तनाव रहा है। इस क्षेत्र में पहले भी टीआइ का अफसर से विवाद हो चुका है। बताया जा रहा है कि सीएसपी ने नाराज होकर कह दिया कि ऐसी स्थिति में मुझे नौकरी नहीं करना है, मैं इस्तीफा देता हूं। वे लिखित इस्तीफा देने जा रहे थे, लेकिन बैठक में मौजूद अन्य अफसरों ने उन्हें रोक दिया। शनिवार को वरिष्ठ अफसरों ने हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कर दिया। अब दोनों ही अफसर किसी भी तरह का विवाद होने से साफ इनकार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो