scriptजेल से बाहर आने के लिए छटपटा रही सलोनी, जानिए क्या है मामला | saloni arora want freedom from jail | Patrika News

जेल से बाहर आने के लिए छटपटा रही सलोनी, जानिए क्या है मामला

locationइंदौरPublished: Feb 18, 2019 03:51:10 pm

जेल से बाहर आने के लिए छटपटा रही सलोनी, जानिए क्या है मामला

saloni

जेल से बाहर आने के लिए छटपटा रही सलोनी, जानिए क्या है मामला

इंदौर.जिला जेल में बंद सलोनी अरोरा के दिन बड़ी मुश्किल से कट रहे हैं। बताया जाता है कि जेल के अंदर उसका काफी समय रोते हुए बीत रहा है। जेल में हालांकि उसके दोस्त भी बन गए और उसके कुछ पुराने दोस्त भी अब तक उससे संपर्क में हैं।
पत्रकार कल्पेश याग्निक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने सलोनी को गिरफ्तार किया है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा गया, जहां से उसे जिला जेल पहुंचा दिया गया। वहां वह करीब छह माह से बंद है और अपनी जमानत का इंतजार कर रही है। उसने जमानत के लिए कोर्ट में आवेदन किया, लेकिन उसके पक्ष में कोई भी निर्णय नहीं आ पाया है।
बेटे को सामने देख फफक पड़ी

जेल सूत्रों के अनुसार जेल आने के बाद उसकी कई दिनों तक किसी से मुलाकात नहीं हुई। इसके चलते वह अक्सर रोती रहती है। पिछले कुछ दिनों से उसकी मुलाकात आना शुरू हो गई। टेलीफोन पर भी दोस्त फोन कर बात कर रहे हैं। इसके बाद भी उसका ज्यादातर समय रोते हुए ही गुजर रहा है। हाल ही में उसका बेटा भी मिलने के लिए आया था। मुलाकात खिडक़ी पर बेटे से सामना होने पर वह फफक पड़ी। काफी देर तक उसके सामने रोती रही। समय खत्म होने पर भी जेल प्रहरियों के आगे कुछ देर और रुकने की गुहार लगाती रही।
पूजा बन गई दोस्त

जिला जेल में पति की हत्या के मामले में बंद पूजा, सलोनी की दोस्त बन गई है। दोनों अक्सर साथ में समय बिता रहीं हैं। यहां तक कि भोजन भी दोनों साथ में ही करती हैं। इससे पहले उसकी प्रवीणा नामक महिला से पटरी बैठ रही थी, लेकिन अब वह पूजा के साथ देखी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो