scriptसलमान खान के घर फायरिंग का मामला : इंदौर से पकड़ाए लॉरेंस गैंग के 3 शॉर्प शूटर | salman khan Galaxy apartment firing case 3 sharp shooter caught from indore Laurence bishnoi gang member | Patrika News
इंदौर

सलमान खान के घर फायरिंग का मामला : इंदौर से पकड़ाए लॉरेंस गैंग के 3 शॉर्प शूटर

हथियार खरीदने के लिए आए थे लॉरेंस गैंग के तीन शॉर्प शूटर इंदौर, बॉलीवुड एक्टर ने की कड़ी सजा की मांग

इंदौरApr 25, 2024 / 11:59 am

Shailendra Sharma

salman khan home firing case
बॉलीवुड एक्टर (bollywood actor) सलमान खान (salman khan) के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के मामले में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन बदमाशों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। लॉरेस गैंग के ये तीनों बदमाशों गैंग के शार्प शूटर बताए जा रहे हैं जो कि इंदौर में हथियार खरीदने के लिए आए थे। इन तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर आरिफ अंसारी ने ट्वीट कर इंदौर पुलिस कमिश्नर से तीनों बदमाशों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य पकड़ाए


पुलिस के मुताबिक जिन तीन बदमाशों को पकड़ा गया है उनके नाम रश्मि, शिवम और पुनीत हैं जो कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े बताए गए हैं। बदमाशों को इंदौर की छोटी ग्वालटोली से क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा है। ये भी पता चला है कि तीनों ही आरोपी पंजाब से बड़वानी हथियार खरीदने के लिए इंदौर पहुंचे थे। ये तीनों आरोपी पहले भी सिकलीगर से दर्जनों हथियार खरीदकर पंजाब ले गए थे। एक बार फिर वो हथियार खरीदने आए थे लेकिन इस बार मुखबिर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और तीनों पकड़े गए। पुलिस फिलहाल तीनों बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

एक्टर आरिफ अंसारी ने की कड़ी कार्रवाई की मांग


इंदौर में हथियार खरीदने आए गैंग के बदमाशों के पकड़ाए जाने की खबर मुंबई पहुंचते ही बॉलीवुड एक्टर आरिफ अंसारी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा- आज इंदौर शहर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जो हथियार खरीदने आए थे। मेरा इंदौर पुलिस कमिश्नर से अनुरोध है कि इन लोगों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाए और कड़ी सजा दी जाए। क्योंकि यह उसी गैंग से जुड़े हुए लोग हैं जिन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो