scriptफिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अश्लीलता पर बरसे संत | Saint Rainy on Pornography in Movies and TV Serials | Patrika News

फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अश्लीलता पर बरसे संत

locationइंदौरPublished: Jul 19, 2019 05:00:14 pm

मोहता भवन में धर्मसभा : बोले- निर्माताओं से पूछें, वे मां-बहनों के साथ बैठकर यह देख सकते हैं क्या

indore

फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अश्लीलता पर बरसे संत

इंदौर. फिल्म और धारावाहिकों में अश्लीलता, फूहड़ता और परिवारों को तोडऩे के दृश्यों पर
पद्मविभूषण आचार्य रत्न सुंदर गुरुवार को रेसकोर्स रोड स्थित मोहता भवन में धर्मसभा के दौरान जमकर बरसे। उन्होंने समाजबंधुओं को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आपका काम केवल ताली बजाना नहीं है, संगठित होकर ऐसी फि ल्मों व टीवी धारावाहिकों के खिलाफ जितनी मजबूती और ताकत से संभव हो, आवाज बुलंद करना चाहिए।

फिल्म कबीर सिंह और एकता कपूर के धारावाहिकों का उल्लेख करते हुए आचार्यश्री ने कहा, लगता है कि इन्हें सब कुछ करने की छूट मिली हुई है। यदि ऐसा है तो बेडरूम का दरवाजा क्यों बंद करते हैं? इनके निर्माताओं से पूछना चाहिए कि क्या वे अपनी मां-बहन के साथ बैठकर ऐसी फि ल्में या धारावाहिक देख सकते हैं। वीरमणि चंद्रप्रभ स्वामी जैन श्वेतांबर मंदिर व उपाश्रय ट्रस्ट ओएसिस टाउनशिप के चातुर्मासिक अनुष्ठान में उन्होंने समाजबंधुओं को संकल्प दिलाया कि वे कभी भी अपने मोबाइल या टीवी पर अश्लील फिल्में नहीं देखेंगे।

musrt read : दादागीरी ऐसी कि दूसरी बसों में बैठने ही नहीं देते, नामजद शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पहले गलत कामों और वस्तुओं की जगह तय थी, पर अब तो हर जगह यहां तक कि ऑनलाइन भी गलत काम उपलब्ध होने लगे हैं। प्रारंभ में गुरुवंदना के बाद चातुर्मास आयोजन समिति के हिम्मतभाई गांधी, प्रकाश वोरा, कीर्तिभाई डोसी, हेमंत डिंगडांग, आशीष शाह ने आचार्यश्री व साधु-साध्वी भगवंतों की अगवानी की। कल्पक गांधी व यशवंत जैन ने बताया, प्रवचन सुबह 9 से 10 बजे तक हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो