scriptकिशोरी को फिल्म दिखाकर किया बलात्कार, फिर जिस-जिस को पता चला उसने बनाया हवस का शिकार | rape by five people with a girl in indore | Patrika News

किशोरी को फिल्म दिखाकर किया बलात्कार, फिर जिस-जिस को पता चला उसने बनाया हवस का शिकार

locationइंदौरPublished: Jul 21, 2019 11:02:50 am

बदनामी के डर से वह सब सहती रही। दो युवकों ने जब कमरे में बंद कर बलात्कार की कोशिश की तो लोग जुट गए।

indore

किशोरी को फिल्म दिखाकर किया बलात्कार, फिर जिस-जिस को पता चला उसने बनाया हवस का शिकार

इंदौर. तुकोगंज क्षेत्र में सनसनीखेज घटना सामने आई है। 15 साल की किशोरी से एक व्यक्ति ने बलात्कार किया। बाद में जिसे भी पता चला, वह किशोरी को धमकाकर हरकत करने लगा। बदनामी के डर से वह सब सहती रही। दो युवकों ने जब कमरे में बंद कर बलात्कार की कोशिश की तो लोग जुट गए। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो काउंसलिंग में घटना सामने आई।
must read : बलात्कार पीडि़ता ने बच्चे को दिया जन्म, फिर दिखाई बेरुखी, नवजात की मौत

तुकोगंज निवासी किशोरी पहले शहर के बाहर होस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी, कुछ समय पहले मां की मौत हुई तो वह इंदौर आ गई। 9वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी। पिता दिन में काम पर चले जाते। दिनभर वह घर पर रहती। एक छोटी बहन है, जो स्कूल चली जाती। एक साल पहले पंचम की फैल निवासी नरेश खंडारे (47) की बच्ची के साथ वह खेल रही थी, तब नरेश ने उसे अकेला देख गंदी फिल्म दिखाई और उसी तरह से करने के लिए दबाव बनाने लगा। उसने मना किया तो जबरन बलात्कार किया। धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा। इससे वह काफी डर गई।
indore
नरेश के घर भी उसने जाना बंद कर दिया

कुछ दिन बाद नरेश का बेटा निहार खंडारे (23) बहाने से उसे घर ले आया। उसने भी उसके साथ बलात्कार किया। इसकी जानकारी निहार के नाबालिग रिश्तेदार को लगी, तब उसने भी उसको शिकार बनाया। इस तरह 2-3 बार उसने बलात्कार किया। नाबालिग की परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। नाबालिग आरोपी के बड़े भाई गौरव अबाड़ (18) को भी इसकी भनक लग गई। उसने भी बदनाम करने की धमकी देकर बलात्कार करना शुरू कर दिया।
must read : बच्चों ने बस से देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी उनकी मैडम, खड़े-खड़े तमाशा देख रहे थे लोग

मौका मिलते ही बलात्कार करने लगते थे आरोपी

इन सबसे किशोरी काफी तनाव में रहने लगी। सभी आरोपी मौका मिलने पर उससे बलात्कार करते। शुक्रवार रात आलोक धवन उर्फ मुन्ना (20) उसे साथ घूमने जाने के लिए दबाव बनाने लगा। उसने मना किया तो कहने लगा कि उसे सब जानकारी है। दबाव बनाकर एक कमरे पर ले गया। वहां पर दोस्त भरत मुराडिय़ा (20) भी था। दोनों ने बलात्कार की कोशिश की तो किशोरी ने शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग आ गए और उन्होंने भरत व मुन्ना की पिटाई कर दी। टीआई तुकोगंज तहजीब काजी ने बताया, किशोरी शनिवार दोपहर अपने पिता के साथ थाने आई। उसकी रिपोर्ट पर नरेंद्र, निहार, गौरव, उसके नाबालिग भाई, मुन्ना व भरत के खिलाफ केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो