scriptबेटों ने साथियों के साथ मोबाइल लूटा और मां को कर दिया गिफ्ट | Police Caught the woman and two accused | Patrika News

बेटों ने साथियों के साथ मोबाइल लूटा और मां को कर दिया गिफ्ट

locationइंदौरPublished: Jul 20, 2019 02:44:47 pm

पुलिस ने महिला व दो आरोपियों को पकड़ा

indore

बेटों ने साथियों के साथ मोबाइल लूटा और मां को कर दिया गिफ्ट

इंदौर. खजराना में युवक पर चाकू से हमला कर मोबाइल व नकदी लूट मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला व दो आरोपियों को पकड़ा है। महिला के दो बेटों ने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर मां को मोबाइल गिफ्ट कर दिया था।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स, पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक लूट की घटना के मामले में महिला सोना बाई, गौरव खत्री व सुनील मेवाड़ा को गिरफ्तार किया है। 9 जून को विकास सिंह निवासी आष्ठा के साथ लूट की वारदात हुई थी। बदमाशों ने चाकू मारकर उससे मोबाइल व नकदी लूटा था। हाल ही में सूचना मिली कि लूटा हुआ मोबाइल महिला सोना के पास है। वह नगर निगम की कर्मचारी है। महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि मोबाइल उसके दो बेटों अजय व चेतन द्वारा साथियों रोहित, गौरव, सुनील के साथ मिलकर लूटा गया था। खजराना पुलिस ने आरोपी अजय व चेतन को साथियों के साथ डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था।

must read : कमजोर अंगेजी ने इस प्लेसमेंट सीजन में छिनी 9 हजार के हाथ से नौकरियां

परदेशीपुरा में सांप ने युवती को डंसा

परदेशीपुरा क्षेत्र में युवती को घर में 11 फीट लंबे सांप ने डंस लिया। युवती की चीख सुनकर परिजन आए तो घटना का पता चला। उन्होंने सांप को पकडऩे की कोशिश की लेकिन वह घर के पीछे से होते हुए नाले में चला गया। युवती को गंभीर हालत में परिजन एमवाय लाए, जहां इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो