तीन तलाक व अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का जलसा

By: Hussain Ali

Updated On:
24 Aug 2019, 04:02:36 PM IST

  • संस्था साझा संस्कृति का आयोजन,25 को प्रदेशभर से आएंगी मुस्लिम महिलाएं

इंदौर . केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक और कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के फैसले पर मुस्लिम महिलाओं का देश में सबसे बड़ा जलसा 25 अगस्त को इंदौर में होने जा रहा है। इसमें प्रदेशभर से सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं शिरकत कर अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर करेंगी।

must read : मां ने अपने ही प्रेमी को सौंप दी बेटी, फिर हुआ ये...

संस्था साझा संस्कृति के संरक्षक सांसद शंकर लालवानी ने बताया, मुस्लिम महिलाओं के जीवन को बेहतर और सुरक्षित बनाने के लिए तीन तलाक व्यवस्था को कानून के माध्यम से रोका गया है। वहीं जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त करने का ऐतिहासिक कदम उठाया गया है। इन दो फैसलों पर मुस्लिम समाज की महिलाओं की सोच को सामने लाने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। इन दोनो विषयों पर मुस्लिम महिलाएं अपनें विचार रखेगीें। दोपहर 4 बजे शुभ कारज गार्डन पर होने वाले आयोजन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाग लेंगे। जलसे में खासतौर पर भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, सीहोर, आष्टा, सेंधवा से मुस्लिम महिलाएं आएंगी।

Updated On:
24 Aug 2019, 04:02:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।