scriptतीन तलाक व अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का जलसा | Muslim women Jalsa on the issue of triple talaq and Article 370 | Patrika News

तीन तलाक व अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का जलसा

locationइंदौरPublished: Aug 24, 2019 04:02:36 pm

संस्था साझा संस्कृति का आयोजन,25 को प्रदेशभर से आएंगी मुस्लिम महिलाएं

तीन तलाक व अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का जलसा

तीन तलाक व अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का जलसा

इंदौर . केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक और कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के फैसले पर मुस्लिम महिलाओं का देश में सबसे बड़ा जलसा 25 अगस्त को इंदौर में होने जा रहा है। इसमें प्रदेशभर से सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं शिरकत कर अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर करेंगी।
must read : मां ने अपने ही प्रेमी को सौंप दी बेटी, फिर हुआ ये…

संस्था साझा संस्कृति के संरक्षक सांसद शंकर लालवानी ने बताया, मुस्लिम महिलाओं के जीवन को बेहतर और सुरक्षित बनाने के लिए तीन तलाक व्यवस्था को कानून के माध्यम से रोका गया है। वहीं जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त करने का ऐतिहासिक कदम उठाया गया है। इन दो फैसलों पर मुस्लिम समाज की महिलाओं की सोच को सामने लाने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। इन दोनो विषयों पर मुस्लिम महिलाएं अपनें विचार रखेगीें। दोपहर 4 बजे शुभ कारज गार्डन पर होने वाले आयोजन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाग लेंगे। जलसे में खासतौर पर भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, सीहोर, आष्टा, सेंधवा से मुस्लिम महिलाएं आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो