scriptभाजपा के आकाश ने मांगा मांगा कांग्रेस से जीत का आशीर्वाद | mp election news, mutiny in bjp-congress | Patrika News
इंदौर

भाजपा के आकाश ने मांगा मांगा कांग्रेस से जीत का आशीर्वाद

आकाश का दावा 50 हजार से जीतूंगा, जोशी बोले नहीं चलने दूंगा गुंडागर्दी

इंदौरNov 09, 2018 / 08:12 pm

राजेश डोंगरे

mp election news

भाजपा के आकाश ने मांगा मांगा कांग्रेस से जीत का आशीर्वाद


इंदौर. नामांकन भरने के लिए तीन नंबर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस प्रत्याक्षी अश्विन जोशी लगभग एक साथ पहुंचे। आकाश के साथ मां आशा विजयवर्गीय और भाई कल्पेश भी मौजूद थे। विजयवर्गीय ने दावा किया कि यह चुनाव ५० हजार वोट से जितेंगें। अनुभव की कमी के सवाल पर उन्होंने १० साल से महू विधानसभा में सक्रिय होने की बात कही। नामांकन कक्ष में जोशी दिखे तो आकाश ने पैर छूकर आर्शीवाद मांगा, इसपर जोशी ने सुखी रहो कहते हुए सिर पर हाथ रखा। आकाश के जीत के दावे पर जोशी ने कहा, वो ५ हजार की बात कह रहे हैं तो मैं ५१ हजार से जीतूंगा। भाजपा उम्मीदवार को लोग नहीं जानते, वह पैसा खर्च कर चुनाव लड़ते हैं। मैं किसी गुंडागर्दी से डरूंगा नहीं, बाहर के लोगों को इलाके में माहौल खराब करने नहीं दूंगा। बेटे पिंटू को टिकट नहीं मिलने पर महेश जोशी की नाराजगी पर जोशी बोले हम एक चुल्हे पर खाना खाते हैं। वह राजबाड़ा तक मेरे साथ थे, इससे पहले भी कभी नामांकन भरने साथ नहीं आए। भीतरघात के सवाल पर जोशी ने कहा, यह भाजपा की समस्या है। विधायक से जुड़े लोग अपनी दुकान बचाने का प्रयास करेंगें।
टिकट बेचने का आरोप लगाने वाले शुक्ला ने साधी चुप्पी
प्रीती अग्रिहोत्री व कमलेश खंडेलवाल ने भरा नामांकन, शुक्ला बोले सब को मना लूंगा
विधानसभा-१ में टिकट को लेकर मचे बवाल के बाद कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला के साथ बागी हुए प्रीति गोलू अग्रिहोत्री और कमलेश खंडेलवाल फार्म भरने पहुंचे। प्रीति ने कांग्रेस द्वारा भेजे गए बी फार्म के साथ नामांकन जमा किया। वहीं गोलू ने निदर्लीय।

Home / Indore / भाजपा के आकाश ने मांगा मांगा कांग्रेस से जीत का आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो