scriptElection 2018 : कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में सबसे ज्यादा इस शख्स की डिमांड | mp election demand of navjot singh sidhu in congress | Patrika News

Election 2018 : कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में सबसे ज्यादा इस शख्स की डिमांड

locationइंदौरPublished: Nov 14, 2018 05:15:33 pm

40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी करने के बाद उन्हें अपनी विधानसभा में बुलाने के लिए सभी कांग्रेस उम्मीदवार जुटे हुए हैं।

congress

Election 2018 : कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में सबसे ज्यादा इस शख्स की डिमांड, सभी प्रत्याशी बुलाने की तैयारी में

इंदौर. कांग्रेस द्वारा अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी करने के बाद उन्हें अपनी विधानसभा में बुलाने के लिए सभी कांग्रेस उम्मीदवार जुटे हुए हैं। सबसे ज्यादा डिमांड पंजाब सरकार के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू की है।
sidhu
कांग्रेस की सभी शहर इकाइ द्वारा ही स्टार प्रचारकों का शेड्यूल तय होगा। स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू को अपने क्षेत्र में बुलाने के लिए जिले की नौ विधानसभाओं में उनकी सभा के लिए नेताओं ने डिमांड भेजी है। इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की भी सभाएं कराने के लिए उम्मीदवार ज्यादा से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को लेकर उम्मीदवारों में ज्यादा उत्साह नहीं है। अल्पसंख्यक क्षेत्रों में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद की भी खासी मांग है।
मोदी की सभा के लिए सौंपी विधानसभावार जिम्मेदारी

इधर दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 18 नवंबर को लवकुश चौराहे के पास मैदान में शाम 5 बजे आमसभा होगी। इसमें इंदौर की 9, देवास की 5, उज्जैन की 2 और धार की 2 विधानसभा के प्रत्याशी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा व सभा प्रभारी कमल वाघेला ने बताया कि प्रधानमंत्री छिंदवाड़ा से जनसभा करने के बाद इंदौर पहुंचेंगे। बैठकों मेंं कार्यकर्ताओं को विधानसभावार जिम्मेदारी सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो