scriptMP Election 2018 : कांग्रेस की दो टूक- काम नहीं किया तो जैसे पद बांटे वैसे ही छीन भी लेंगे | mp election congress in indore latest news | Patrika News

MP Election 2018 : कांग्रेस की दो टूक- काम नहीं किया तो जैसे पद बांटे वैसे ही छीन भी लेंगे

locationइंदौरPublished: Nov 20, 2018 05:28:12 pm

पन्ना प्रभारी बनाकर नेताओं को दी जिम्मेदारी, घर-घर से ला रहे मतदाताओं के मोबाइल नंबर

congress

MP Election 2018 : कांग्रेस की दो टूक- काम नहीं किया तो जैसे पद बांटे वैसे ही छीन भी लेंगे

इंदौर. जिला कांग्रेस कमेटी ने चुनावी मैनेजमेंट जमाते हुए जिले में आने वाली राऊ, सांवेर, देपालपुर और महू के पन्ना प्रभारी बनाकर जिम्मेदारी देना शुरू कर दी है। एक पन्ने पर दो-दो प्रभारी बनाए गए हैं, जिन्हें मतदान के दिन मतदाता को घर से निकाल कर बूथ तक लाने और वोट डलवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही अभी हर पन्ना प्रभारी को घर-घर जाकर मतदाता के मोबाइल नंबर लाने को कहा गया है, ताकि मालूम पड़ सके कि वह लोगों के घर गए या नहीं। पन्ना प्रभारियों के काम पर नजर रखने का ब्लॉक, मंडलम् और सेक्टर अध्यक्षों को कहा गया है।
जैसे पद बांटे, वैसे छीन भी लेंगे

जिन नेताओं को कांग्रेस ने थोक में पद बांटे हैं। पन्ना प्रभारी बनाकर और बूथ संभालने की जिम्मेदारी दी है, उनके काम पर लगातार नजर रखी जा रही है। निष्क्रिय लोगों को पद से हटाने की कार्रवाई भी होगी। शहर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि हर चुनाव में कांग्रेस का संगठन कमजोर साबित होता है। इस बार ऐसा नहीं होगा, क्योंकि उनकी टीम में तकरीबन 800 पदाधिकारी हैं।
काम नहीं तो छुट्टी

चुनावी मैनेजमेंट को लेकर काम चल रहा है। जिले की चारों विधानसभा में संगठन स्तर पर मतदाता सूची पन्ना प्रभारी बनाकर काम की जिम्मेदारी सौंप दी है। निष्क्रिय लोगों पर भी नजर रखी जा रही है, ताकि चुनाव बाद उन्हें घर बिठाया जा सके।
सदाशिव यादव, जिला अध्यक्ष कांग्रेस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो