scriptमंत्री पटवारी बोले- शिवराज जी अच्छे इंसान, पता नहीं जानवर क्यों बनना चाहते हैं… | minister patwari speech about shivraj singh chauhan | Patrika News
इंदौर

मंत्री पटवारी बोले- शिवराज जी अच्छे इंसान, पता नहीं जानवर क्यों बनना चाहते हैं…

मंत्री पटवारी बोले- शिवराज जी अच्छे इंसान, अब पता नहीं जानवर क्यों बनना चाहते हैं…

इंदौरJan 12, 2019 / 06:47 pm

हुसैन अली

इंदौर. राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर रुस्तमजी आम्र्ड पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज ग्राउंड पर सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में शामिल होने आए मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को लेकर टिप्पणी की है। जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी अच्छे इंसान है। वे अब जानवर क्यों बनना चाहते हैं इसका पता नहीं। दरअसल पटवारी ने यह बात शिवराज सिंह चौहान के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही। पटवारी के साथ स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी थे।
पटवारी बोले कि शिवराज ही कहते हैं कि मप्र ही मेरा जीवन है, मैं यहीं जीयूंगा, लेकिन पार्टी ने तो उन्हें नेता प्रतिपक्ष भी नहीं बनाया और दिल्ली बुला लिया। दरअसल पार्टी उनसे पीछा छुड़ाना चाहती है।
कैलाश जी अपने बॉस को बचा लें तो पारंगत समझूंगा

कैलाश विजयवर्गीय जी के बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि वे 2019 में अपने बॉस को बचा लें, तो मैं उन्हें पारंगत मानूंगा। इस तरह की बात कर कार्यकर्ताओं से ताली बजवाना उन्हें नहीं देता। कैलाश जी और शिवराज सिंह चौहान जी दोनों ने साथ ही में राजनीति शुरू की। शिवराज जी मुख्यमंत्री बन गए और ये रह गए। वे मेरे बड़े भाई जैसे हैं, मैं उन्हें ज्ञान नहीं दे सकता, लेकिन मैं उनसे प्रार्थना करता हूं कि आप भाषा पर संयम रखें। आप ऐसी भाषा बोलें जिससे इंदौर का मान बढ़े।

Home / Indore / मंत्री पटवारी बोले- शिवराज जी अच्छे इंसान, पता नहीं जानवर क्यों बनना चाहते हैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो