सोनी टीवी के बाजीराव सीरियल में धमाल मचाएगा इंदौर का विराट 

By: Shruti Agrawal

Published On:
Jan, 23 2017 11:57 AM IST

  •  नन्हे विराट  23 जनवरी को प्रसारित होने वाला सीरियल पेशवा बाजीराव में नन्हें बाजीराव का किरदार निभाएंगे।
इंदौर। बाजीराव पेशवा...भारत के इतिहास में वीरता की एक बेमिसाल शख्सियत। वो जिन्होंने जिंदगी में एक भी जंग में हार का मुंह नहीं देखा। उनके जीवन पर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी लेकर आ चुके हैं। उन्हीं के जीवन को विस्तृत रूप पर सोनी टीवी पर पेशवा बाजीराव सीरियल में दिखाया जा रहा है।

इंदौर के नन्हे विराट तंतुवाय 23 जनवरी को प्रसारित होने वाला सीरियल पेशवा बाजीराव में नजर आएंगे। एक साल के मासूम विराट इस सीरियल में नन्हें बाजीराव का किरदार निभाएंगे। विराट की मम्मी सोनम तंतुवाय बताती हैं विराज बर्थ से ही कैमरा फ्रेंडली था। लोग कहते थे कि विराट की फोटो बेहद मनमोहक आती हैं। इतनी छोटी उम्र में कैमरा फ्रेंडली और क्यूट फेस के आधार पर विराट को सिलेक्ट किया गया है। 



little master virat play key role in peshwa bajira

विराट की मॉम सोनम ने बताया कि जब नवंबर 2016 में यह शूट शुरू हुआ था तब विराट सिर्फ 11 महीने का ही था। विराट बर्थ से ही कैमरे के सामने काफी अच्छे से रिएक्ट करता था, जिसके कारण उसके फोटोग्राफ्स काफी अच्छे आते थे। इन फोटो को हम फैमिली ग्रुप्स और फ्रेंड्स के साथ शेयर करते थे और वहां से हमें अमेजिंग कमेंट्स मिलते थे।


वीडियो देखकर हुआ सिलेक्ट : सोनम ने बताया, हसबैंड डॉ. विनय तंतुवाय के पेशेंट अमनदीप सिंह को विराट का फोटोशूट इतना पसंद आया कि उन्होंने उसके फोटो पेशवा बाजीराव के मुंबई बेस्ड प्रोडक्शन हाउस की कोऑर्डिनेटर दीप्ति शाह को दिखाया। फोटो देखने के बाद दीप्ति ने विराट के वीडियोज शूट भेजने को कहा। वीडियो को देखने के बाद हमें पंचगनी और पुणे के बीच वाई में शूट के लिए बुलाया गया। वाई में विराट का करीब 5 दिनों तक फोटोशूट हुआऔर सेट पर सभी आर्टिस्ट ने विराट के टैलेंट की तारीफ की।  इसके बाद मुम्बई में शूटिंग हुई और आखिरकार विराट को बाल बाजीराव पेशवा का किरदार मिल गया।

little master virat play key role in peshwa bajira

शो के टेलीकास्ट को लेकर एक्साइटेड : सोनम ने बताया कि शूटिंग के दौरान विराट के साथ कोई भी प्रॉब्लम नहीं हुआ। वह सेट्स पर सभी के साथ घुलमिल गया था। पेशवा बाजीराव की मां का किरदार निभा रही अभिनेत्री के साथ विराट की कैमिस्ट्री भी ऐसी हो गई थी जैसे वह रील की नहीं रियल मदर हो। इस शो को टेलीकास्ट को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं।

Published On:
Jan, 23 2017 11:57 AM IST