scriptपुलिस देख लोग हो रहे हैरान, गलियों में इस तरह घूमने वालों की हो रही धरपकड़ | indore police, corona virus, surprise action by vijay nagar police | Patrika News
इंदौर

पुलिस देख लोग हो रहे हैरान, गलियों में इस तरह घूमने वालों की हो रही धरपकड़

विजय नगर पुलिस की तरकीब, पुलिस की गाड़ी देखकर घर में घुस जाते थे लोग

इंदौरApr 03, 2020 / 07:55 pm

Chintan

पुलिस देख लोग हो रहे हैरान, गलियों में इस तरह घूमने वालों की हो रही धरपकड़

पुलिस देख लोग हो रहे हैरान, गलियों में इस तरह घूमने वालों की हो रही धरपकड़

इंदौर. गली मोहल्लो में जुटने वाली भीड़ पुलिस के लिए चुनौती बन रही है। सकरी गलियों के कारण पुलिस की गाड़ी अंदर नहीं जा पाती। ऐसे में पुलिस बाइक व साइकिल पर पहुंच लोगो की धरपकड़ में लगी है। पुलिस को देखकर लोग भी घर से नहीं निकल रहे है।
विजय नगर इलाके में कई सघन रहवासी कॉलोनियां है। यहां पर सकी गलियों में लोग सडक़ो पर जमा रहते है। पुलिस की मोबाइल वैन भी यहां नहीं जा पाती। जहां पर पुलिस की गाड़ी चली भी जाती है वहां दूर से ही पुलिस को देखकर लोग घरो में घुस जाते है। जैसे ही पुलिस की गाड़ी निकल जाती है लोग फिर सडक़ पर आ जाते है। इस चुनौती से निपटने के लिए विजय नगर पुलिस ने एक तरकीब शुरु की। टीआई तहजीब काजी ने साइकिल व बाइक पर कई पुलिस टीमें बनाई। नगर सुरक्षा समिति के लोगो को भी इसमें शामिल किया गया। इन टीमों ने मंगलवार शाम कृष्णबाग कॉलोनी, स्र्वणबाग कॉलोनी व अन्य जगहों पर गश्त की। इस दौरान आधा दर्जन लोगो को पकड़ा गया। कफर््यू के बाद भी ये लोग बाहर घूम रहे थे। इन्हें थाने लाकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। टीआई काजी ने बताया कि कफर््यू के बाद भी लोग घर में नहीं रह रहे। ऐसे में उन्हें पकडऩे के लिए ये टीमें बनाई गई। बुधवार को भी इन जगहों पर दिनभर पुलिस टीमें घूमती रही। इसी के चलते लोग बाहर नहीं आए। ये टीमें इन गलियों में घूमकर लोगो को समझाइश भी दे रही है कि घर के अंदर ही रहे।

Hindi News/ Indore / पुलिस देख लोग हो रहे हैरान, गलियों में इस तरह घूमने वालों की हो रही धरपकड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो