scriptसुपर कॉरिडोर पर मचाई उधम, लोगो से मारपीट, पुलिस आई तो उनसे भी उलझे | indore crime news, super corridor, Road rage, banganga police | Patrika News

सुपर कॉरिडोर पर मचाई उधम, लोगो से मारपीट, पुलिस आई तो उनसे भी उलझे

locationइंदौरPublished: Jul 01, 2019 10:11:23 pm

Submitted by:

Chintan

सुपर कॉरिडोर ब्रिज की घटना, संद्धिध परिस्थिति में जल गई कार

indore

सुपर कॉरिडोर पर मचाई उधम, लोगो से मारपीट, पुलिस आई तो उनसे भी उलझे

इंदौर. सुपर कॉरिडोर पर नशे में धुत्त युवक आने जाने वाले से मारपीट कर रहे थे। हंगामे के दौरान कार तेजी से भगाई तो वह भी कई पल्टियां खा गई। पुलिस पहुंची तो उनसे भी युवकों ने हुज्जत की। थाने लाने पर मेडिकल में नशे की पुष्टि हुई। बाद में इनकी कार संदेही परिस्थिति में जलकर खाक हो गई।
बाणगंगा इलाके में सुपर कॉरिडोर ब्रिज पर रविवार रात 2.30 बजे कुछ युवक हंगामा कर रहे थे। वहां से निकलने वालो को रोककर उनके साथ मारपीट करने लगे। हंगामे के चलते लोगो ने डॉयल 100 पर जानकारी दी। बाणगंगा थाने की गश्त टीमें व डॉयल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची। तब पता चला कि युवकों ने हुड़दंग के चलते अपनी कार भी तेजी से दौड़ाई थी। संतुलन बिगड़ा तो कार पलटी खा गई। गाड़ी काफी ज्यादा क्षतिगस्त हुई। एक्सीडेंट के चलते कार को थाने नहीं लाया जा सका। पुलिस को देखकर युवक उनसे भी हुज्जत करने लगे।
कार में सवार आनंद निवासी कालानी नगर, कुणाल पारिख निवासी सुदामा नगर, कृष्णा मालवीय निवासी लोकनायक नगर को पुलिस थाने ले आई। तीनो को पुलिस मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल ले गई। तब पता चला कि तीनो नशे में है। वापस थाने लाने के बाद भी उन्होंने हंगामा जारी रखा। टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया कि उन्होंने खुद कार पलटा ली थी। वहीं किसी ने उनके खिलाफ शिकायत नहीं की तो परिजन को बुलाकर उनके सुर्पुद किया गया। तीनो ही युवक घूमने के लिए घर से निकले थे। कार क्षतिगस्त थी तो मौके पर ही खड़ी रही। गाड़ी नई थी तो उस पर नंबर भी नहीं आए थे। इसी कार में सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे अचानक आग लग गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। आग लगने की घटना पर संदेह है। जांच कर पता कर रहे है कि किन परिस्थितियों में कार में आग लगी थी। इसके लिए कार की तकनीकी जांच भी करवाई जाएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो