scriptपति चिल्लाता रहा, कल्पना बचा लो मुझे, ये लोग मार डालेंगे और फिर हुआ ये … | Husband yelled, save your imagination, these people will kill me | Patrika News

पति चिल्लाता रहा, कल्पना बचा लो मुझे, ये लोग मार डालेंगे और फिर हुआ ये …

locationइंदौरPublished: Jun 17, 2019 01:03:45 pm

हीरा नगर इलाके की घटना : 4 दिन से लापता था नगर निगम क्लर्क, परिजन बोले-मारपीट कर फेंका

indore

पति चिल्लाता रहा, कल्पना बचा लो मुझे, ये लोग मार डालेंगे और फिर हुआ ये …

इंदौर. चार दिन से लापता नगर निगम के क्लर्क का शव रविवार को भानगढ़ के नाले में मिला। परिजन ने नगर निगम के सिक्योरिटी गाड्र्स पर मारपीट के बाद नाले में फेंक देने का आरोप लगाया है।
MUST READ : ड्रग मैन्यूफैक्चरर्स ने स्वास्थ्य मंत्री से कहा- इंदौर में होती थीं 400-500 लघु दवा इकाइयां, आज बचीं सिर्फ 75

हीरा नगर क्षेत्र में भानगढ़ के नाले में नीरज ठाकुर (38) निवासी निगम क्वार्टर, एमआर-10 का शव मिला। चाचा संजय ठाकुर व अन्य परिजन नाले के आसपास तलाश कर रहे थे, तभी उन्हें नीरज की शर्ट नजर आई। लोगों की मदद से शव को निकाला। बड़े भाई प्रेमसिंह ठाकुर ने बताया, नीरज नगर निगम के न्याय विभाग में क्लर्क था। परिवार में पत्नी कल्पना, बेटा स्पर्श (14) है।
MUST READ : कन्या राशि वालों को अचानक धन प्राप्ति के योग, इनकी भी चमकेगी किस्मत

13 जून की शाम ऑफिस से घर लौटकर वह नहाने गया, फिर चाय पीकर आधे घंटे में आने का कहकर घर से निकला। रात तक घर नहीं लोटा तो परिजन ने उसे फोन किया, लेकिन मोबाइल बंद मिला। परिजन उसकी रातभर तलाश करते रहे। 14 जून को परिवार ने हीरा नगर थाने पर गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजन ने शव मिलने पर हीरा नगर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया। एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया, शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। परिजन मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की वजह पता चलेगी।
MUST READ : पिता को मुखाग्नि देते ही चीख पड़ी बेटी, रोते हुए बोली- हैप्पी फादर्स-डे पापा

ये लोग मुझे मार डालेंगे

भाई प्रेम सिंह ने बताया, जब वे नीरज की तलाश करते हुए ट्रीटमेंट प्लांट के पास पहुंचे तो उन्हें कुछ लोगों ने बताया, नीरज को प्लांट के गार्ड डंडे से मार रहे थे। मारपीट के चलते नीरज वहां से कल्पना मुझे बचा ले, ये लोग मुझे मार देंगे, चिल्लाते हुए भाग रहा था।
MUST READ : एटीएम में जमा 21 लाख रुपए, पलभर में इस तरह हो गए गायब

गार्ड से की थी मारपीट

प्रभारी टीआई जगदीश मालवीय ने बताया, सिक्योरिटी गार्ड धूले (70) कुर्सी पर बैठा था, तभी नीरज ने धक्का देकर उसे गिरा दिया। उसे मुंह से खून निकला तो अंदर साथी कर्मचारियों को बुलाने गया। तब तक नीरज वहां से चला गया। आसपास तलाशने पर वह मिला तो गार्ड ने दो डंडे पैर पर मारे साथी कर्मचारियों ने नीरज को पहचान लिया। उसके बाद दोनो पक्ष चले गए।
MUST READ : पिता से मिली हिम्मत तो पहाड़ भी लांघ लिए इन बेटियों ने

रीजनल पार्क के स्टोर रूम में मिला शव

रीजनल पार्क के स्टोर रूम में करीब 4 दिन पुरानी लाश मिलने से रविवार दोपहर सनसनी फैल गई। पार्क का बाथरूम इस्तेमाल करने गए एक बच्चे ने शव देखा तो घबरा गया। उसने परिजन को जानकारी दी। प्रबंधन की सूचना पर पुलिस पहुंची। जूनी इंदौर थाना इंचार्ज अनिल गौतम के मुताबिक रीजनल पार्क में सुरेश 44 पिता बंशीलाल भाटी निवासी बैराठी कॉलोनी का शव मिला है। मृतक 13 जून को दोपहर डेढ़ बजे घर से निकले थे। घर नहीं पहुंचने पर पिता ने 14 जून को गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो