scriptइंदौर से पहली इंटरनेशनल फ्लाइट आज जाएगी दुबई | First International flight from Indore will go to Dubai today | Patrika News

इंदौर से पहली इंटरनेशनल फ्लाइट आज जाएगी दुबई

locationइंदौरPublished: Jul 15, 2019 11:10:58 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

एयरपोर्ट पर जश्न, दोपहर से शुरू होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

rail

इंदौर से पहली इंटरनेशनल फ्लाइट आज जाएगी दुबई

इंदौर. न्यूज टुडे. इंदौर के लिए आज खास दिन है। अहिल्याबाई होलकर विमानतल से आज पहली नियमित इंटरनेशल फ्लाइट दुबई रवाना हो रही है। इसके लिए कई दिनों से एयरपोर्ट अथॉरिटी तैयारी कर रही थी। इस पहली नियमित फ्लाइट इंदौर-दुबई के लिए दोपहर से एयरपोर्ट परिसर में जश्न होगा।
केरल के कलाकार पारपंरिक ढोल बजाकर यात्रियों का स्वागत करेंगे। इस इंटरनेशल फ्लाइट के शुभारंभ के मौके पर सांसद शंकर लालवानी, पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन सहित एयरपोर्ट से जुड़े अफसर मौजूद रहेंगे। इंदौर से यह फ्लाइट शाम ४.४० बजे रवाना होगी और ७.१० बजे दुबई पहुंचेगी। १६ जुलाई को यह फ्लाइट शाम ७.५५ बजे रवाना होगी और रात १२.३० बजे इंदौर आएगी।
जानकारी के अनुसार आज दोपहर ३.३० बजे दिल्ली से विमान इंदौर आएगा। इसी विमान को पहली नियमित इंटरनेशल फ्लाइट के रूप में इंदौर से दुबई के लिए रवाना किया जाएगा। खास बात यह है कि इस विमान को इंदौर में ही जन्मे पायलट कमांडर सुनीश भार्गव लेकर जाएंगे। पायलट कमांडर भार्गव इससे पहले भी कई बार विमान को दुबई ले जा चुके हैं, लेकिन इस बार अपने शहर इंदौर से दुबई लेकर जाएंगे।
20 सीटें खाली
जानकारी के अनुसार इस फ्लाइट में करीब 20 सीटें खाली हैं। एयर इंडिया द्वारा इस नई उड़ान को सही तरीके से प्रमोशन नहीं किया, जिसका असर इस फ्लाइट में साफ देखने को मिल रहा है। आगामी दिनों में भी इस फ्लाइट में बुकिंग कम ही हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो