scriptकॉलेज छात्रा से छेड़छाड़, युवती ने बदमाशों का वीडियो बनाकर पुलिस सौंपा, दो पकड़ाए | eve teasing | Patrika News

कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़, युवती ने बदमाशों का वीडियो बनाकर पुलिस सौंपा, दो पकड़ाए

locationइंदौरPublished: Aug 08, 2018 10:28:54 am

सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने युवक कर रहे थे परेशान, पुलिस ने हिरासत में लिया

crime

कॉलेज छात्रा को परेशान किया तो उसने पीछा कर युवकों की गाड़ी का वीडियो बनाकर पुलिस को पकड़ा, दो पकड़ाए

इंदौर. दोस्त के साथ जा रही छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने परेशान किया, विरोध करने पर गाली गलौच की। भागते समय छात्रा ने दोनों का पीछा कर रोका और गाड़ी का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा है। इसी तरह सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर युवतियों को परेशान करने वालों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।
एएसपी अमरेंद्रसिंह के मुताबिक, बी.कॉम की छात्रा ने वी केयर फार यू में बाइक सवार दो युवकों की शिकायत की थी। उसने बाइक का नंबर दिया था जिसमें गाड़ी नंबर थे इस आधार पर पुलिस टीम ने मो. दानिश पिता अब्दुल नईम निवासी ग्रीन पॉर्क कॉलोनी व जुबेर अली पिता इकबाल खान निवासी जूनीइंदौर को पकड़ा। छात्रा ने बताया कि वह पिछले दिनों दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी। अग्रसेन चौराहे के पास बाइक पर आए दो युवकों ने अश्लील इशारे कर हाथ पकडऩे की कोशिश की और गाली गलौच कर भागे। युवती व साथी ने पीछा कर इन्हें टॉवर चौराहे के पास रोका तो वहां भी बदतमिजी कर भाग गए। छात्रा ने उस दौरान आरोपियों की गाड़ी का वीडियो बना लिया था और वीडियो के आधार पर ही शिकायत कर दी। हालंकि आरोपियों का कहना है कि फर्नीचर बनाने का काम करते है, काम से जाने के दौरान युवती से गाड़ी चलाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इन्हें भंवरकुआं पुलिस के हवाले किया गया है।
वी केयर फॉर यू की टीम ने कक्षा 110वीं की छात्रा की शिकायत पर एक किशोर को पकड़ा। छात्रा ने बताया कि दो साल पहले किशोर से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। बाद में वे मिलने लगे, दोनों ने साथ में फोटो भी खींचवाए। छात्रा का कहना है कि कुछ दिनों से उसने किशोर से मिलना बंद कर दिया था। इस पर वह भाई व पिता की हत्या की धमकी देने के साथ ही फोटो वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। एक अन्य मामले में युवती को परेशान करने को लेकर आकाश दुबे निवासी नंदानगर को पकड़ा गया। युवती ने शिकायत में बताया कि वह बीएएणएस कर रही है। इंस्टाग्राम के जरिए उसकी आकाश से दोस्ती हुई थी। आकाश ने शादी के लिए कहा, चूंकि आकाश के अन्य लड़कियों से संबंध थे इसलिए छात्रा ने इनकार कर दिया और बात बंद कर दी। इस पर आकाश उसे धमकाने के साथ ही दोस्तों को फोन लकाकर उसे बदनाम कर रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो