शराबी ड्राइवर ने भगाई बस, तीन बार बचे, महिला पास बैठकर बोलीं- अब तुझे चप्पल से मारूंगी

By: Hussain Ali

Updated On:
25 Aug 2019, 01:14:20 PM IST

  • - सुबह सनावद से इंदौर के लिए रवाना हुई थी मां शारदा ट्रेवल्स की बस
    - सनावद पार करते ही तेज गति से बस चला रहा था ड्राइवर

इंदौर. सनावद से शनिवार सुबह इंदौर के लिए रवाना हुई एक यात्री बस के ड्राइवर ने अपनी बस में सवार 40 से अधिक यात्रियों की जान खतरे में डाल दी। पहले बस का गियर बॉक्स खराब होने पर कई जगह पर बस को रोका गया। इसके बाद समय बचाने के लिए शराब का नशा किए ड्राइवर ने अंध गति से बस को दौड़ाना शुरू कर दिया। बलवाड़ा आने के पहले तीन बार बस अन्य वाहनों से टकराते-टकराते बची।

must read : युवक को जेल में डालने के लिए 2 लाख रुपए की डील, ऑडियो सामने आने पर एएसआई सस्पेंड

अपनी जान खतरे में देख यात्रियों ने बीच जंगल में ही बस रुकवाई और नीचे उतर आए और कंडक्टर और ड्राइवर की जमकर लू उतारी। इसके बाद एक महिला यात्री खुद ड्राइवर के पस बैठी उससे कहा कि अब बस भगाई तो तुझे चप्पल से मारूंगी। इसके बाद ड्राइवर पर नजर रखी, तब जाकर बस इंदौर के लिए रवाना हुई। इस घटनाक्रम में कई सवाल खड़े हो गए हैं, क्योंकि बस जीजे 1 एक्सएक्स 9995 की हालत ऐसी थी कि उसे फिटनेस सर्टिफिकेट मिलना हीं नहीं था। दूसरा यह कि ड्राइवर नशे में वाहन चला रहा था जो किसी यात्री की नहीं सुन रहा था।

शराबी ड्राइवर ने भगाई बस, तीन बार बचे, महिला पास बैठकर बोलीं- अब तुझे चप्पल से मारूंगी

लाइव : तीन बार टकराते-टकराते बची बस, महिलाओं ने किया हंगामा

मां शारदा ट्रेवल्स की 32 सीटर यात्री बस सनावद से सुबह 10.40 बजे इंदौर के लिए रवाना हुई। सनावद पार करते ही बस में खराबी आ गई। गियर बॉक्स में आई खराबी के चलते मोरटक्का में बस को खड़ा कर दिया गया। इसके बाद खराब बस को ही बड़वाह तक लाया गया। यहां पर गियर बॉक्स दुरस्त कर आगे बढ़ाया गया। इसके बाद बस ड्राइवर ने समय बचाने के लिए अंधगति से बस दौड़ाना शुरू कर दिया। एक के बाद एक तीन बार बस अन्य वाहनों से टकराते-टकराते बची। यात्रियों ने बार-बार ड्राइवर को बस धीरे चलाने के लिए कहा गया, लेकिन ड्राइवर ने एक न सुनी।

must read : बच्चों की मौत से सदमे में थी मां, शिप्रा में लगा दी छलांग, पहले बेटी फिर बेटे की उखड़ गई थी सांसें

चलती बस में शुरू किया हंगामा

आखिरकार यात्रियों ने चलती बस में ही हंगामा शुरू कर दिया। बस में सवार महिलाओं ने हंगामा करते हुए बस ड्राइवर का कहा कि ऐसे गाड़ी चलाआगे तो एक की भी जान नहीं बचेगी। आप शराब के नशे में गाड़ी चला रहे हैं। कुछ यात्रियों ने किराया वापस करने के लिए कहा। इस पर कंडक्टर ने कहा कि पैसे लेने वाला उतर गया है हमारे पास पैसे नहीं है। जिसे उतरना हो उतर जाओ, पैसे नहीं मिलेंगे। इसके बाद अधिकांश यात्री बस से उतर गए और ड्राइवर को नीचे उतारा। इसके बाद एक महिला यात्री ने शराब की दुर्गंध आ रही है। अब अगर गाड़ी तेज चलाई तो चप्पल से मारूंगी और सभी यात्री पिटाई करेंगे। इसके बाद महिला खुद ड्राइवर पास बैठी और उस पर नजर रखना शुरू कर दिया। आखिरकार जैसे-तैसे यात्री दोपहर १.४५ बजे इंदौर पहुंचे।

Updated On:
25 Aug 2019, 01:14:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।