TRIP: डेढ़ घंटे में पहुंचेंगे गोवा, मिलेगी सीधी फ्लाइट

  • इंदौर एयरपोर्ट से अगले महीने गोवा के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है। अब तक गोवा जाने वालों को मुंबई होते हुए सफर करना पड़ रहा है।

इंदौर। इंदौर एयरपोर्ट से अगले महीने गोवा के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है। अब तक गोवा जाने वालों को मुंबई होते हुए सफर करना पड़ रहा है। इसमें समय के साथ ज्यादा राशि भी खर्च हो रही है।

इंडिगो एयरलाइंस ने समर शेड्यूल में दिल्ली व मुंबई के लिए एक-एक फ्लाइट बढ़ाने के साथ ही 16 अप्रैल से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की तैयारी की है। निर्धारित शेड्यूल के अनुसार, गोवा के लिए सुबह 10.50 बजे इंदौर से फ्लाइट रवाना होगी और वहां से दोपहर 1.05 बजे उड़ान भरकर 2.50 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड होगी।


इस सूचना के बाद से प्रदेश के लोगों में खासा उत्साह है। इंदौर को जल्द ही इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुविधा मिलने वाली है।  इसमें लगने वाले वक्त से लोग परेशान थे, लेकिन गोवा के लिए सीधी फ्लाइट्स  की घोषणा के बाद  ने चेहरों पर मुस्कान ला दी।  मार्च के बाद छुट्टियों  के लिए गोवा जैसे डेस्टिनेशन पर जाना बेहद आसान हो गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।