scriptस्कूल छुड़वाने की धमकी देकर पिता ने पांच साल तक किया बलात्कार, पढऩा चाहती थी इसलिए चुप रही बेटी | Daughter raped from five-year by father | Patrika News
इंदौर

स्कूल छुड़वाने की धमकी देकर पिता ने पांच साल तक किया बलात्कार, पढऩा चाहती थी इसलिए चुप रही बेटी

बाणगंगा इलाके का मामला : युवती नौकरी करने लगी तो उसे छोटी बहन से हरकत का डर सताने लगा।
 

इंदौरJul 21, 2019 / 02:01 pm

रीना शर्मा

indore

स्कूल छुड़वाने की धमकी देकर पिता पांच साल तक करता रहा बलात्कार, पढऩा चाहती थी बेटी तो चुप रही

इंदौर. बाणगंगा इलाके में फिर एक बार मानवता को शर्मसार कर देने की घटना सामने आई है। अपनी सगी बेटी से पांच साल से बलात्कार रहा था। स्कूल छुड़वा देने व जान से मार देने की धमकी देता। कॉलेज में युवती नौकरी करने लगी तो उसे छोटी बहन से हरकत का डर सताने लगा। फिर उसने हिम्मत कर परिवार को घटना बताई फिर थाने पहुंचे। पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
MUST READ : फोन पर बोला पति, मैं आत्महत्या कर रहा हूं, पत्नी के समझाने से पहले ही कर ली खुदकुशी

बाणगंगा पुलिस ने 19 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर पिता के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। युवती निजी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है साथ ही वह एक कंपनी में नौकरी करती है। वह अपनी मां, मौसी व मामा के साथ शिकायत करने थाने पर आई थी। जैसे ही उसने अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस भी हैरत में रह गई। एसआई श्रद्धा सिंह पंवार को मामला सौंपा गया। श्रद्धा ने पहले युवती की कॉउसलिंग की। अपनी आपबीती बतातें बतातें वह रोने लगी। एसआई ने उसे संभाला। युवती ने बताया कि पांस साल पहले उसके साथ पिता ने पहली बार बलात्कार किया। उसने विरोध किया तो पिता ने धमकी दी कि उसका स्कूल वह बंद करवा देगा। वह पढ़ाई करना चाहती थी तो चुप रही।
MUST READ : फोन पर बोला पति, मैं आत्महत्या कर रहा हूं, पत्नी के समझाने से पहले ही कर ली खुदकुशी

INDORE
इसके बाद तो जब मौका मिलता पिता उसके साथ बलात्कार करता। मां भी काम पर जाती थी तो दिन में फरियादी घर पर अकेली रहती। उसके दो छोटे भाई व बहन है। वे भी दिन में स्कूल में रहते। पिता उसे धमकाता कि घटना के बाद में किसी को नहीं बताए। यही कारण रहा कि पांच साल तक वह ये सब कुछ सहती रही। कॉलेज में एडमिशन के बाद जब उसकी नौकरी लगी तो अक्सर वह बाहर रहती।
MUST READ : फोन पर बोला पति, मैं आत्महत्या कर रहा हूं, पत्नी के समझाने से पहले ही कर ली खुदकुशी

10 जुलाई को घर में जब वह अकेली थी तब फिर पिता ने उसके साथ ज्यादती की। इस घटना के बाद उसे लगा कि वह तो दिनभर घर से बाहर रहती है। ऐसे में कही पिता उसकी 16 साल की छोटी बहन के साथ ये सब शुरू नहीं कर दे। यही चिंता उसे रोज सताने लगी। शनिवार को आखिर उसने मां, मामा व मौसी को अपनी आपबीती बताई। सुनकर वे लोग भी हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस में शिकायत करने बाणगंगा थाने पहुंचे।
MUST READ : फोन पर बोला पति, मैं आत्महत्या कर रहा हूं, पत्नी के समझाने से पहले ही कर ली खुदकुशी

पिता बोला गलती हो गई

घर से निकले तो पिता को नहीं बताया कि वे कहां जा रहे है। शिकायत के चलते पुलिस ने घर से पिता को गिरफ्तार कर लिया। केस दर्ज कर उसे कोर्ट पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस जब पिता को थाने लाई तो उसने बेटी के साथ की अपनी हरकत को स्वीकार किया। बाद में कहने लगा कि उससे गलती हो गई। उसके चेहरे पर पछतावा था।

Home / Indore / स्कूल छुड़वाने की धमकी देकर पिता ने पांच साल तक किया बलात्कार, पढऩा चाहती थी इसलिए चुप रही बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो