scriptगुंडागर्दी : हम्माल से काम करने के एवज में मांगे रुपए, नहीं दिए तो कर दिया ये हाल | Dadagiri resumed in Siyaganj | Patrika News

गुंडागर्दी : हम्माल से काम करने के एवज में मांगे रुपए, नहीं दिए तो कर दिया ये हाल

locationइंदौरPublished: Aug 24, 2019 12:43:34 pm

सियागंज में फिर शुरू हुई दादागीरी

indore

गुंडागर्दी : हम्माल से काम करने के एवज में मांगे रुपए, नहीं दिए तो कर दिया ये हाल

इंदौर. प्रदेश के सबसे बड़े किराना बाजार में शुमार सियागंज में खड़ी कराई के नाम पर वसूली की दादागीरी फिर शुरू हो गई है। हम्मालों को धमकाकर काम के एवज में पैसा मांगा जा रहा है। 15 दिन में दो बार मारपीट हो चुकी है। सियागंज में पहले खड़ी कराई के नाम पर लाखों की वसूली होती थी, जिसके कारण यहां दो हत्या भी हो चुकी है। खड़ी कराई को लेकर आरोपी इंदर सोनकर का नाम बार-बार आता था।

must read : इंजीनियर बेटे ने किया मां को फोन और कुछ देर बाद ही खा लिया जहर, शादी की तैयारी कर रहा था परिवार

साथी की हत्या के बाद महेंद्र वर्मा व नरेंद्र वर्मा पर आरोप लग रहे हैं।कुछ दिन पहले भी आरोपियों ने इस बात पर मारपीट की थी। गुरुवार रात एक हम्माल को घायल कर दिया। आरोपी पहले भी वसूली के लिए व्यापारियों को धमका चुके हैं। जेल में रहते हुए भी कुछ व्यापारियों को धमकाया, लेकिन पुलिस चुप्पी साधे हुए हैं। गुरुवार की घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

must read : ये तीन दिन इंदौर में रहेंगे सिंधिया, इनसे होगी खास मुलाकात

व्यापारी के वाहन पर डंडा मारकर धमकाया, दो पर केस दर्ज

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में व्यापारी के वाहन पर डंडा मारकर धमकी दी गई। पुलिस के मुताबिक, राजेश जैन निवासी लोधीपुरा की शिकायत पर उनके मामा अशोक जैन व उसके बेटे रजत के खिलाफ केस दर्ज किया। फरियादी ने बताया, वे सुदामा नगर जैन मंदिर में आयोजित समाज के कार्यक्रम में परिवार के साथ शामिल हुए। यहां मामा से बकाया रुपए मांगे तो उनके बेटे ने अपशब्द कहे। इसके बाद दोनों ने उनके वाहन पर डंडा मारकर रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो