scriptपत्रिका का जागो जनमत : रोजगार अवसर बनाएं और ट्रैफिक सुधारें नेता | Create Employment Opportunities and Improve Traffic Leader | Patrika News

पत्रिका का जागो जनमत : रोजगार अवसर बनाएं और ट्रैफिक सुधारें नेता

locationइंदौरPublished: Nov 11, 2018 12:43:23 pm

आगामी विधानसभा चुनाव में लोग अधिक से अधिक मतदान करें, इसके लिए पत्रिका मतदाता जागरूकता अभियान चला रहा है।

इंदौर. शनिवार को जागो जनमत का रथ विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचा। रथ की शुरूआत राऊ से की गइ, वहां लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाने के साथ ही पत्रिका द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए तैयार किए जन एजेंडा का वाचन पत्रिका के पीआरओ गणेश चौधरी ने किया। रथ भ्रमण के दौरान अनेक स्थानों पर नागरिकों ने पत्रिका के साथ अपने विचारों को साझा किया।
– विजय नगर क्षेत्र में हडड़ी रोग विशेषज्ञ डॉ. एसके यादव ने बताया बढ़ते वाहनों की संख्या और ट्राफिक इन दिनों की बड़ी चिंता है। नियमों की अनदेखी की आदत रोजाना दुर्घटनाओं को बढ़ावा दे रही है।
– शिक्षक माधुरी दुबे ने कहा, एमआइजी क्षेत्र में सार्वजनिक व मूल भूत सुविधाओं की आवश्यकता है। व्यापार जगत में उत्पन्न परेशानियों को दूर करने के लिए जन प्रतिनिधियों को प्रयास करना चाहिए। क्षेत्र में इसका अभाव है।
– सुखलिया के डॉ. बी.बी. गुप्ता ने कहा मास्टर प्लान का क्रियान्वयन शहर में नहीं हो रहा है। इसे सही ढंग से करवाना चाहिए। जिससे बेतरतीब विकास से निजाद मिल सकें। आम नागरिकों के लिए शिक्षा स्वास्थ्य खेल और रोजगार की बड़ी कमी है।
– क्षेत्र क्रमांक -२ के जीडी सोनी ने कहा, देश की जरूरत के हिसाब से विकास की रूपरेखा बनाइ जानी चाहिए। विकास को थोपने से धन का अपव्यय होगा।
– व्यवसायी जिग्नेश शाहर ने बताया क्षेत्र को एक जागरूक प्रतिनिधि की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो