script

मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए ये क्या बोल गए शिवराज सिंह..

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2019 09:10:46 pm

मुख्यमंत्री बनना होता तो चुनाव परिणाम के बाद ही जोड़-तोड़ शुरू कर लेता : शिवराज

– पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, मैं निवेशकों से गुजारिश करूंगा वे यहां निवेश करें, प्रदेश में रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराएं

इंदौर. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को इंदौर में कहा कि यदि मुझे मुख्यमंत्री बनना होता तो विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद जोड़-तोड़ कर लेता। मैं सभी पदों से ऊपर हूं, मुझे कोई पद नहीं चाहिए। बस प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता के दिलों में रहना चाहता हूं।
झाबुआ उपचुनाव प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर शिवराज बोले, उनकी गलती नहीं है, सभाओं में जनता की भावनाओं के चलते उन्होंने ऐसा बोला है। यह पहली बार नहीं है, लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई नेताओं ने ऐसे बयान दिए। झाबुआ में चुनाव प्रचार कर मंगलवार देर रात इंदौर लौटे चौहान ने मीडिया से चर्चा में मैग्निफिसंट एमपी को लेकर कहा कि मैं ऐसा नेता नहीं हूं, इस समय नकारात्मक बयान दूं। मैं देश-विदेश के निवेशकों से गुजारिश करूंगा कि वे यहां आएं और निवेश कर प्रदेश में रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराएं।
सरकार को चेताया, किसानों को तत्काल राहत राशि दें
अतिवृष्टि के चलते बर्बाद हुईं फसलों को लेकर शिवराज ने कहा कि किसानों की हालत बेहद खराब है। मक्का, सोयाबीन, उड़द, धान और ज्वार सहित फसलें खराब हुई हैं। सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है। न तो खराब फसलों का सही सर्वे हुआ और न ही मुआवजे देने के ठोक कदम उठाए गए हैं। यदि जल्द ही किसानों को मुआवजा नहीं दिया तो हम जनआंदोलन करेंगे। किसानों को पिछले वर्ष का बोनस भी नहीं दिया गया है।
आरोप लगाया, मप्र के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार
प्रदेश के मंत्रियों द्वारा सड़कों की तुलना हेमा मालिनी से करने के प्रश्न पर बोले यह कांग्रेस के नेताओं का स्तर है, यह बयान उनकी गंभीरता दर्शाते हैं। उन्होंने कहा, यह मप्र के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है। राममंदिर को लेकर चल रही सुनवाई पर उन्होंने कहा मैं इस पर फिलहाल कुछ नहीं कहूंगा। भोपाल रवाना होने से पहले चौहान ने रेसीडेंसी कोठी पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। वे सावन सोनकर और विष्णुप्रसाद शुक्ला के घर शौक प्रकट करने गए।

ट्रेंडिंग वीडियो