script

कारखाने में आग लगाने वाले दो भाइयों पर केस

locationइंदौरPublished: Sep 21, 2018 09:18:01 pm

टैंकर अंदर नहीं घुसने से आग बुझाने में हुई परेशानी

crime

कारखाने में आग लगाने वाले दो भाइयों पर केस


इंदौर. द्वारकापुरी इलाके के गुरुशंकर नगर में पन्नी व डेकोरेशन का सामान बनाने वाले कारखाने में लगी आग के मामले में पुलिस ने दो भाइयों पर केस दर्ज किया है। कारखाना संचालक से पहले से चल रहे विवाद के कारण आरोपी पहले धमका चुके थे, इस बार आग लगाकर भाग गए। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
गुरुवार शाम को कारखाने में आग लगी थी, फायर ब्रिगेड़ की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था। द्वारकापुरी टीआई आरएनएस भदौरिया मौके पर पहुंची तो कारखाना संचालक हरीश बजाज नेे कारखाने में आग लगाने का आरोप लगाया था। जांच में पता चला कि पहले कारखाने में काम कर चुके प्रमोद यादव व उसके भाई सोनू यादव ने शाम को कारखाने में घुसकर कर्मचारी नीलेश से मारपीट की और फिर आग लगाकर भाग गए थे। आरोपी पहले भी आग लगाने की धमकी दे चुके थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है, अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
गुरुवार शाम करीब 7 बजे हवाबंगला के पास गुरुशंकर नगर में स्थिति डेकोरेशन की पन्नी बनाने में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड़ की दमकल मौके पर पहुंची थी। कारखाना अंदर के हिस्से में था, पहुंच मार्ग काफी संकरा होने से अंदर पानी के टैंकर नहीं जा पा रहे थे। आसपास के लोगों ने मदद की और बड़े पाइप डालकर आग बुझाने का काम शुरू किया। फायर ब्रिगेड़ के एसआई एसएन शर्मा ने माना कि टैंकर अंदर नहीं आ पाने से काफी परेशानी हुए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आसपास रहवासी क्षेत्र होने से दहशत की स्थिति बन गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी नशे के आदी है, कारखाने के पास ही रहते है। विवादों के कारण उन्हें नौकरी से हटाया गया था जिसके कारण उन्होंने आग लगाने की घटना कर दी। वैसे पैसे छीनने का आरोप भी लगा चुके थे।

ट्रेंडिंग वीडियो