scriptभाजपा नेता की भतीजी को घर में घुसकर छेड़ा, भाभी को भी पीटा | BJP leader's niece hurled into the house | Patrika News

भाजपा नेता की भतीजी को घर में घुसकर छेड़ा, भाभी को भी पीटा

locationइंदौरPublished: Jul 21, 2019 10:51:29 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– आरोपित पूर्व में भी कर चुका है हरकत

crime news in ajmer

Crime file : नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से बलात्कार,पढें Crime से जुड़ी और भी खबरें

इंदौर।
क्षेत्र क्रमांक दो के भाजपा नेता और पार्षद की भतीजी के साथ एक युवक ने घर में घुसकर छेडछाड़ की। बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया, जब युवती को बचाने उसकी मां और बहन आई तो उन्हें भी पीटा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित पूर्व में भी युवती को परेशान करता रहा है।
नंदानगर में रहने वाली फरियादी युवती ने परदेशीपुरा थाने पहुंचकर पुलिस को बताया की आरोपित कन्हैया पिता सांताराम यादव को में पहले से जानती हूं। कॉलेज समय से हमारी पहचान है। वह तब भी मुझे परेशान करता था। वह मेरे घर में अचानक घुस गया और बुरी नियत से मेरा हाथ पकड़ लिया। मैंने अपना हाथ छुड़ाया और घर से जाने को कहा तो कन्हैया ने गाली गलौच कर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मेरी बहन व मम्मी बीच बचाव करने आई तो आरोपित कन्हैया ने मेरी बहन व मां के साथ भी मारपीट कर दी। कहने लगा की आज के बाद मुझे घर आने से रोका तो तुम सबको जान से खत्म कर दूंगा। परिजनों ने पुलिस को बताया की आरोपित पूर्व में भी लड़की को परेशान करता रहा है।

– वीकेयर फॉर यू तक पहुंचा था मामला
कुछ दिनों पहले भी आरोपित कन्हैया ने युवती के मोबाईल तथा उसके परिजनों के मोबाईल पर धमकी भरे मैसेज छोड़े थे। युवती के चाचा को भी मारने की धमकी दी थी। युवती के परिजन पिछले दिनों वी केयर फॉर यू में भी शिकायत लेकर पहुंचे थे जहां पुलिस ने आरोपित को भी बुलाया था। मामले में युवती के द्वारा जब सबुत दिए गए तो वीकेयर फॅार यू से कन्हैया को परदेशीपुरा थाने को सौंप दिया गया। परिजनों ने पुलिस को बताया की तब कन्हैया ने माफी मांग ली थी की अब कभी एसी हरकत नहीं करेगा और शहर से बाहर चला जाएगा इसलिए उसे छोड़ दिया। लेकिन वह फिर परेशान करने लगा। सोशल मीडिया पर परिवार के खिलाफ अपशब्द लिखने के साथ ही वह अब घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर मारपीट करने लगा। पुलिस ने आरोपित कन्हैया पर मारपीट, छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो