इंदौर के सीनियर अफसरों का वीडियो बनाकर भाजपा नेता ने किया था ब्लैकमेल, अब ये हुआ हश्र

गुजरी.काकडदा. बीते दिनों इंदौर के सीनियर अफसरों को क्षेत्र में बुलाकर उनका वीडियो बनाकर लैकमेल कर रुपए ऐठने की शिकायत इंदौर एसटीएफ पुलिस को की गई थी। जांच में मास्टरमाइंड भाजपा नेता सुनील मंडलोई की इंदौर एसटीएफ पुलिस तलाश में जुट गई थी। मंडलोई की लोकेशन गुजरी, धामनोद में लगातार आने से एसटीएफ एसपी पद्म विलोचन शुक्ला ने उपनिरीक्षक श्याम त्रिपाठी, एएसआई अमित, आरक्षक झनकलाल, आशीष, विवेक, देवेंद्र की टीम गठित कर भेजा।

must read : पैसे लेकर भी भूमाफिया ने नहीं दिया मां-बेटे को प्लॉट

आखिरकार लैकमेलिंग करने वाला सुनील व एक अन्य पुलिस के हत्थे चढ गया। एसटीएफ उपनिरीक्षक श्याम किशोर त्रिपाठी ने बताया बीते दिनों इंदौर के सीनियर अफसर व एक महिला ने इंदौर एसटीएफ को शिकायत की थी कि सुनील मंडलोई निवासी मंडलेश्वर ने हमारा वीडियो बना लिया था। पूर्व में वीडियो वायरल ना करने के एवज में साढे बीस लाख रु. ले चुका व और रुपयों की मांग कर रहा है। मास्टरमाइंड, लैकमेलर सुनील मंडलोई व एक अन्य के खिलाफ धारा 384, 38 9, 120बी, 201 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

must read : पत्नी और बच्चों को शादी में भेजकर अधेड़ ने लगाई फांसी, भतीजा टिफिन देने आया तो देखा ऐसा नजारा

वहीं वीडियो बनाने वाला कैमरा, पेनड्राइव सहित कुछ राशि जत की है। आरोपियों को न्यायालय पेश किया, जहां से आरोपियों को जिला जेल भेज दिया गया है। पूर्व में भी कर चुका है धोखाधड़ी जानकारी अनुसार भाजपा नेता सुनील मंडलोई व इसकी पत्नी ज्योति मंडलोई सहित कई लोग आरोपियों पर पूर्व में फर्जी रजिस्ट्री कराने, शासकीय राशन गबन करने, मारपीट जैसे मामलों में एफआईआर दर्ज है। इन मामलों में भी यह लोग जेल जा चुके है। शिवराज सरकार के शासनकाल में खरगोन जिले की भगवानपुरा विधानसभा से विधायक का टिकट लेने की दौड़ में लगा हुआ था सुनील मंडलोई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।