script

बैरक नंबर 6 में कैदियों के साथ बीती आकाश विजयवर्गीय की रात, ‘बैटकांड’ से पहले शिव मंदिर में की थी पूजा

locationइंदौरPublished: Jun 27, 2019 11:21:07 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी।
नगर-निगम के कर्मचारी अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने विरोध किया था विरोध करने वालों में आकाश विजयवर्गीय भी शामिल थे।

Akash Vijayvargiya

बैरक नंबर छह में दो कैदियों के साथ बीती आकाश विजयवर्गीय की रात, ‘बैटकांड’ से पहले शिव मंदिर में की थी पूजा

इंदौर. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya )के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की क्रिकेट बैट से जमकर पिटाई के मामले में जेल में हैं। आकाश को जिला जेल में बैरक नंबर 6 पर रखा गया है। उनके साथ बैरक में दो कैदी भी हैं। रात 9 बजे के लगभग उनके समर्थक उनके लिए कपड़े और खाना लेकर पहुंचे। जेलकर्मियों ने कपड़े तो लेने दिए लेकिन बाहर का भोजन लेने से इंकार कर दिया। जेल अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी के अनुसार, रात को आकाश विजयवर्गीय को जेल का ही खाना दिया गया है।
https://twitter.com/AkashVOnline/status/1143773154915082242?ref_src=twsrc%5Etfw
 

पिता कैलाश का वीडियो हुआ वायरल
वहीं, बीजेपी ( BJP ) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद एक निजी चैनल के पत्रकार ने आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पूछा कि आपके बेटे ने कानून को अपने हाथ में लेकर निगम अधिकारियों की पिटाई की। वे ऐसा कैसे कर सकते हैं ? पहले तो कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरा बेटा गलत काम नहीं कर सकता। थोड़ी देर बाद कैलाश विजयवर्गीय ज्यादा भड़क गए और पत्रकार को कहा कि आप जज हैं क्या? पत्रकार के बार-बार सवाल पूछने पर कैलाश विजयवर्गीय ने आपा खो दिया और कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है।
https://twitter.com/ANI/status/1143889887910699018?ref_src=twsrc%5Etfw
 

शाह ने मांगी रिपोर्ट
मामले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ने प्रदेश नेतृत्व से रिपोर्ट मांगी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव गुरुवार को इंदौर में सदस्यता अभियान की बैठक करनी थी लेकिन इस मामले के बाद अब उनका दौरा रद्द हो गया है।
इसे भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने निगम अधिकारियों को बैट से पीटा, कहा- मैं पीटता रहूंगा

मारपीट से पहले शिव मंदिर गए थे आकाश विजयवर्गीय
आकाश विजयवर्गीय निगम अधिकारियों के साथ मारपीट करने से पहले शिव मंदिर गए थे। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था। अग्रसेन चौराहे स्थित प्राचीन कांटाफोड़ मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए भूमि पूजन किया गया जिसके अंतर्गत स्टॉर्म वाटर लाइन, पेवर ब्लॉक, मंदिर के आसपास जाली एवं उसकी मरम्मत संबंधी कार्यों को किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो