एसएसपी से मिलेे अग्निहोत्री और शहर कांग्रेस अध्यक्ष, बोले- गुंडागर्दी नहीं कर रहे फिर गंभीर धारा में केस क्यों

By: Reena Sharma

Updated On: 25 Aug 2019, 02:07:06 PM IST

  • कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री ने कहा गोलू-रानू पर ये धाराएं क्यों लगाई, न तो हम आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, न गुंडागर्दी कर रहे

इंदौर. कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री ने शनिवार को शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के साथ एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र से मुलाकात की। उन्होंने भाई रानू पर प्राणघातक हमला, अपहरण जैसी गंभीर धारा में केस दर्ज होने पर जांच की मांग की।

must read : VIDEO : सफाईकर्मी गए छुट्टी पर तो झाड़ू लेकर अफसर उतर गए सडक़ पर, साफ कर दिया शहर

कमोडिटी कारोबार में लेन-देन को लेकर हुए विवाद में कमीशन एजेंट भरत सिंघल का अपहरण कर मारपीट करने, पिस्टल अड़ाने के मामले में रानू, विनोद जायसवाल व अन्य पर संयोगितागंज पुलिस ने प्राणघातक हमला व अपहरण का केस दर्ज किया है। रानू फरार है। कमोडिटी कारोबार में पैसा नहीं देने पर यह वारदात करने का आरोप है।

must read : अवैध संबंध : दूसरी महिला पर ‘लट्टू’ हुआ पति, बीवी को देनी पड़ी अपनी जान

पुलिस ने शुक्रवार को फरियादी के थाने पहुंचने के साढ़े 24 घंटे बाद केस दर्ज किया था। इसके बाद शनिवार को बाकलीवाल, रफीक खान व अन्य के साथ एसएसपी के पास पहुंचे गोलू अग्निहोत्री ने कहा, यह घटना सामान्य मारपीट है या और कुछ, इसकी जांच की जाना चाहिए। गोलू ने कहा, उनके खिलाफ कहीं भी कोई केस दर्ज नहीं है।

must read : शराबी ड्राइवर ने भगाई बस, तीन बार बचे, महिला पास बैठकर बोलीं- अब तुझे चप्पल से मारूंगी

रानू के खिलाफ भी आपराधिक मामले नहीं हैं। हम आपराधिक प्रवृत्ति के नहीं हैं न ही गुंडागर्दी कर रहे हैं। इतनी गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है तो जांच की जाए। वास्तव में ऐसा केस बनता है तो कार्रवाई करें। रानू व विनोद का कमोडिटी का लेन-देन है, इससे ज्यादा मुझे जानकारी नहीं है। बाकलीवाल से चर्चा की गई तो पल्ला झाड़ते हुए उन्होंने कहा, मैं रानू के केस में मिलने नहीं गया था, अन्य मामले को लेकर एसएसपी से बात हुई है। एसएसपी के मुताबिक, गोलू अग्निहोत्री ने गंभीर धारा में केस दर्ज होने से जांच की मांग करते हुए आवेदन दिया है। इस पर जांच करा ली जाएगी।

Updated On:
25 Aug 2019, 02:07:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।