scriptकूड़े में बोरे में बंद मिला युवक का शव, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस | After killing the youth, his body was packed in a sack and thrown in the garbage crime murder in mp | Patrika News
इंदौर

कूड़े में बोरे में बंद मिला युवक का शव, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

शहर में युवक की हत्या के बाद लाश को बोरे में बंदकर कूड़े में फेंकने की सनसनीखेज वारदात हुई है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है..

इंदौरApr 27, 2024 / 08:50 am

Sanjana Kumar

crime mp
शहर में युवक की हत्या के बाद लाश को बोरे में बंदकर कूड़े में फेंकने की सनसनीखेज वारदात हुई है। जानकारी मिलते ही जोन 1 के डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर एफएसएल को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया है।
एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया, शुक्रवार एरोड्रम थाना क्षेत्र के नंदबाग स्थित स्कीम नंबर 155 मल्टी के पीछे बोरे में बंद युवक का शव की सूचना मिली थी। शव सबसे पहले नगर निगमकर्मी ने देखा था। वह सफाई के लिए आइडीए मल्टी के पास सड़क किनारे गए थे, तभी सफेद रंग के पॉलिथीन के बैगनुमा बोरे से बदबू आ रही थी। जब बोरे पर खून के निशान दिखे तो थाने पर सूचना दी गई। पुलिस ने बैग को खोलकर देखा तो उसमें युवक का शव बंद था। इसके बाद एफएसएल टीम को बुलाया गया।

शव के शरीर पर मारपीट के निशान

एडिशनल डीसीपी शर्मा ने बताया, प्रारंभिक जांच में मृतक युवक की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच लग रही है। उसके फिंगर प्रिंट लेकर पहचान के प्रयास जारी हैं। बोरे में बंद शव के हाथ-पैर बंधे थे, सिर और शरीर पर गंभीर मारपीट के निशान भी नजर आए। युवक की पहचान के लिए आसपास के थानों में गुमशुदगी का पता लगाया जा रहा है। आरोपियों की तलाश के लिए रहवासियों से पूछताछ की जा रही है।

चेहरे पर चाकू के निशान

डीसीपी विनोद मीना के मुताबिक, शुरुआती जांच में डॉक्टर ने बताया, शव के सिर को कुचलने का प्रयास किया गया है। सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है। चेहरे पर चाकू के निशान दिख रहे हैं। युवक की हत्या की और हाथ-पैर बांध बोरे में बंदकर सुबह फेंका गया है। शव करीब 2 से 3 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। आसपास के रहवासियों से आने-जाने वाले के बारे में जानकारी ली जा रही है। टीम को सीसीटीवी फुटेज की तलाश के लिए लगाया है। घटना स्थल से बाणगंगा तक निकलने वाले रास्ते को चेक किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो